comscore
News

Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन को Mobile World Congress 2019 में पेश करेगी

ओप्पो के प्रोडक्ट मैनेजर Chuck Wang ने कहा है कि कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में पेश करेगी।      

OPPO R17 Pro Condensed Green 4

इस महीने की शुरुआत में Royole ने FlexPai स्मार्टफोन को पेश किया था जो दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन था। इसके कुछ दिन बाद ही सैमसंग ने सैन फ्रैंसिस्को में हुई डेवलपर कॉन्फ्रेंस में अपने Galaxy F फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश कर दिया था। अब ओप्पो भी जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश करने की लिस्ट में शामिल हो जाएगा।

Dutch website Tweakers को दिए गए इंटरव्यू में ओप्पो ने कहा है कि वह फोल्डेबल स्मार्टफोन को जल्द पेश करेगी। Techradar ने इस खबर को सबसे पहले स्पॉट किया। रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो के प्रोडक्ट मैनेजर Chuck Wang ने कहा है कि कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में पेश करेगी।

हालांकि Wang ने फोन की डिटेल स्पेसिफिकेशंस नहीं बताई है और उन्होंने फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि उम्मीद है कि ओप्पो अपनी राइवलरी कंपनी सैमसंग की तरह सिमिलर रोडमैप को फॉलो करेगी। कंपनी आने वाले दिनों में इस स्मार्टफोन को टीज करना भी शुरू कर सकती है।

इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि कंपनी यूरोप में 5G फोन को 2019 के पहले हाफ में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन में इन-स्क्रीन कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन के 2020 से पहले लॉन्च होने की उम्मीद नहीं है। हुवावे और एलजी भी फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है।

  • Published Date: November 30, 2018 9:08 AM IST