comscore
News

ओप्पो ने पेश किया PUBG थीम पर बना पहला ब्रांड स्टोर

PUBG मोबाइल गूगल प्ले स्टोर में टॉप 10 बेस्ट गेम्स की लिस्ट में कई बार पहला स्थान प्राप्त कर चुका है।

oppo-pubg-store-bangalore-2

ओप्पो ने बैंगलोर में अपना पहला PUBG थीम स्टोर खोला है। कंपनी का कहना है कि हाल ही में आयोजित एक-महीने लंबी PUBG प्रतियोगिता में 2,000 से ज्यादा कॉलेज से हमें 10,000 से ज्यादा एंट्री मिली थीं। इसके बाद ओप्पो ने इस यूनीक शोरूम को खोलने का फैसला लिया था।

इस नए ओप्पो स्पेशल शोरूम को PUBG(प्लेयर अन्नोन बैटलग्राउंड) गेम के जैसे बैटलग्राउंट की तरह ही डिजाइन किया गया है। इस शोरूम में ग्राहक गेम के कॉमबैट फील के साथ-साथ PUBG के वर्चुअल वर्ल्ड एक्पीरिएंस को रियल लाइफ में फील कर सकते हैं।

ओप्पो के ब्रांड डायरेक्टर Will Yang ने स्टोर के लॉन्च पर कहा कि “PUBG गेम यूथ के बीच जबरदस्त पॉप्यूलेरिटी बटोर रहा है। एेसे में PUBG जैसे पॉप्यूलर गेम के तर्ज पर स्पेशली डिजाइन किए इस ब्रांड शोरूम को पेश करना हमारे लिए बेहद खुशी की बात है। हमारा यह यूनीक शोरूम भारत में मौजूद यूथ को बेहद पसंद आएगा क्योंकि यह उन्हीं को ध्यान में रख कर बनाया गया है। Tencent Games के साथ साझेदारी कर कंपनी भारतीय यूथ के साथ अपने संबंध और ज्यादा मजबूत करना चाहती है।”

इस मौके पर कंपनी ने 50 लाख का मेगा प्राइज जीतने वाले विनर के साथ महीने भर चले ओप्पो द्वारा आयोजित PUBG टूर्नामेंट के बाकी प्रतियोगियों को भी अवार्ड दिया गया। आपको बता दें कि PUBG ने हाल ही में गूगल प्ले स्टोर में 10 करोड़ से अधिक डाउनलोड का आंकड़ा पार किया है।

Tencent Games द्वारा डेवलप किए इस गेम कि पॉप्यूलेरिटी इस समय सबसे ज्यादा है और इसका मोबाइल वर्जन गूगल प्ले स्टोर में टॉप 10 बेस्ट गेम्स की लिस्ट में कई बार पहला स्थान प्राप्त कर चुका है।

  • Published Date: October 25, 2018 8:42 AM IST