comscore ओप्पो 10X जूम के साथ लाएगा अपना अगल स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में.. | BGR India
News

ओप्पो 10X जूम के साथ लाएगा अपना अगल स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में..

ओप्पो के आने वाले स्मार्टफोन में 10x जूम टेक्नोलॉजी के अलावा फुल-स्क्रीन डिस्प्ले फीचर भी होगा।

Oppo logo 805px

Image credit: Oppo


ओप्पो धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपना मार्केट शेयर बढ़ा रही है। कंपनी की तैयारी है कि अगले साल होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में वो नई टेक्नोलॉजी उतारे। ओप्पो MWC 2019 में ओप्टीकल जूम स्मार्टफोन पेश करने की योजना में जुटी है। बता दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हर कंपनियां अपनी नई टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले स्मार्टफोन्स को शोकेस करते हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि ओप्पो 2019 में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 10x हाईब्रिड ओप्टिकल ज़ूम टेक्नोलॉजी को पेश कर सकती है। ओप्पो के अधिकारियों की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

ओप्पो के अधिकारियों के मुताबिक, 10एक्स जूम फीचर वाला कंपनी का यह स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि ओप्पो का  F19 स्मार्टफोन 10x  जूम टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। OPPO  F19 के लीक्ड स्केचिज से इस बात की जानकारी मिली है।

ओप्पो के आने वाले स्मार्टफोन में 10x जूम टेक्नोलॉजी के अलावा फुल-स्क्रीन डिस्प्ले फीचर भी होगा। इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरे दिये जाएंगे। इसके अलावा ओप्पो के F19 स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि, अभी ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं की है।

  • Published Date: December 26, 2018 11:47 AM IST
  • Updated Date: December 26, 2018 11:50 AM IST