comscore
News

Oraimo ने लॉन्च की टू-इन वन नई एसेसरीज

इसकी कीमत 1,199 रुपए है।

Roadster OCM-BH10

चाइनीज कंपनी Transsion Holding के एसेसरीज ब्रांड Oraimo ने ड्राइविंग को आसान बनाने के लिए एक मजबूत, स्टाइलिश, कूल रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 को पेश किया है। यह टू-इन-वन वायरलेस हेडसेट कार चार्जर है, जिसकी कीमत 1,199 रुपए है।

Oraimo एक्सेसरीज के बिजनेस हेड पुनीत गुप्ता ने कहा कि Oraimo पर हमेशा ऐसे प्रोडक्ट बनाने की कोशिश करता है जो कि कंज्यूमर के काम हों। उन्होंने कहा कि 2-इन-1 वायरलैस हेडसेट कार चार्जर रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 एक दमदार प्रोडक्ट है।

कॉम्पैक्ट एवं हैंडी रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 में हमेशा ऑन-द-स्टैंडबाय मोड है, जिससे यह जब भी और जहां भी जरूरत पड़े हमेशा रेडी रहता है। इस डिवाइस में मैग्नेटिक चार्जिंग डॉक के की मदद से ऑटो चार्जिंग की जा सकती है, जिससे हेडसेट को आसानी से चार्ज करने में मदद मिलती है, फिर चाहे यह कहीं भी क्यों न रखा हो।

इसमें नई ब्लूटूथ वर्जन 4.2 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, जो कई मोबाइल्स और प्रोडक्ट के साथ काम करता है। इससे स्पष्ट एचडी वॉयस क्वालिटी के साथ आता है। अतिरिक्त फास्ट चार्जिंग से लैस, रोडस्टर ओसीएम-बीएच10 में दो पोर्ट हैं, जो 15.5 वाल्ट पॉवर पंप आउट करता है।

इससे पहले Oraimo ब्रांड के तहत कंपनी पहले पावरबैंक, ब्लूटूथ डिवाइस, मोबाइल फोन बैटरी, चार्जर, डाटा केबल्स, सेल्फी स्टिक और स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर चुकी है। यह ब्रांड अफ्रीका और एशिया के 20 से अधिक देशों में उपलब्ध है।

  • Published Date: October 18, 2018 4:01 PM IST