comscore
News

OnePlus 6 को मिला OxygenOS 9.0.2 अपडेट, यूजर्स को मिलेगा लाइटिंग कैमरा फीचर

इस अपडेट के साथ नवंबर सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है।

OxygenOS 9.0.2 OnePlus 6

Image credit: OnePlus


वनप्लस ने हाल में अपने लेटेस्ट वर्जन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम OxygenOS को वनप्लस 6 यूजर्स के लिए रिलीज किया है। न्यू अपडेट OxygenOS to 9.0.2 के वर्जन नंबर के साथ आता है। यह अपडेट ऐसे समय पर आया है जब एक दिन पहले वनप्लस ने यूजर्स के लिए OxygenOS Open Beta 6 को रोलआउट किया है। यह अपडेट कुछ नई फीचर्स के साथ आता है। इन फीचर्स को हाल में लॉन्च हुए वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस 6टी में दिया गया है। इसका मतलब है कि अब वनप्लस 6 इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को भी यह एडिशनल फीचर्स दिए जाएंगे।

हालांकि हम आपको बता दें कि कंपनी इस अपडेट को वनप्लस 6 यूजर्स के लिए चरणबद्ध तरीके से रोलआउट कर रही है, इसलिए ऐसा भी हो सकता है यह अपडेट अभी सभी वनप्लस 6 यूजर्स को नहीं मिले। OxygenOS 9.0.2 आपके ऑपरेटिंग सिस्टम में छोटे-छोटे बदलाव लाता है। इसमें आपको न्यू नेविगेशन जेस्चर, इंप्रूव्ड यूजर इंटरफेस होता है। इसके अलावा यह अपडेट कई बग फिक्स भी लेकर आता है।

इस नए अपडेट में आपको नवंबर 2018 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है। इसके अलावा गूगल असिस्टेंट के लिए आपको शॉर्टकट मिल रहा है। इसमें पावर बटन को 0.5 सेकंड होल्ड करने पर सीधे गूगल असिस्टेंट का एक्सेस मिल जाएगा। इसके अलावा इस अपडेट में आपको ‘Nightscape’ मोड भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको Studio Lighting मोड भी मिल रहा है।

  • Published Date: November 2, 2018 8:37 AM IST