comscore
News

क्रेडिट कार्ड के साइज जितना छोटा है ये स्मार्टफोन

Palm हैंडसेट की कीमत 350 डॉलर (लगभग 25,800 रुपए) है।

palm phone main

टीसीएल के मालिकाना हक वाली कंपनी Palm ने कस्टमर्स के लिए एंड्रॉयड या आईओएस स्मार्टफोन के साथ ‘सेकेंडरी’ फोन के तौर पर एक फोन लॉन्च किया है। इस हैंडसेट को Palm नाम से पेश किया गया है। यह डिवाइस एक क्रेडिट कार्ड के साइज जितना है।

इस हैंडसेट में एलसीडी पैनल दिया गया है। इसके अलावा यह IP68 रेटिंग के साथ आता है। कुछ समय पहले जानकारी सामने आई थी कि कंपनी पाम फोन को पेपीटो के नाम से लॉन्च करेगी।

Palm की कीमत और स्पेसिफिकेशन

Palm हैंडसेट की कीमत 350 डॉलर (लगभग 25,800 रुपए) है। इसके साथ ही इसमें 3.3-इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले पैनल दिया गया है। डिवाइस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है। इसके अलावा फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Source: Qualcomm

फोटोग्राफी के लिए फोन में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो कि फ्लैश के साथ आता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 800 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस, ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। लेकिन, फोन में कोई हेडफोन जैक नहीं है।

  • Published Date: October 17, 2018 11:56 AM IST