comscore
News

Panasonic आज भारत में लॉन्च करेगी दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन

जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड पैनासोनिक भारत में अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

panasonic p90 launch

जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक आज भारत में अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने हाल ही में आज होने वाले इवेंट को लेकर मीडिया इनवाइट भेजे थे। इस इनवाइट में स्मार्टफोन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। लेकिन, इतना साफ है कि कंपनी आज लॉन्च करने वाले स्मार्टफोन्स को फ्लैगशिप कैटगरी के अंदर पेश करेगी।

सामने आई जानकारी के अनुसार कंपनी के ये दोनों स्मार्टफोन आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस इनेबल्ड प्रीमियम फोन होंगे। ये दोनों स्मार्टफोन भारत में नवंबर में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इन दोनों स्मार्टफोन को वायरलैस चार्जिंग और स्टेनलैस स्टील बॉडी के साथ पेश किया जाएगा।

दूसरी स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया जा सकता है। पैनासोनिक के इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

हाल ही में Panasonic इंडिया के बिजनेस हेड ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारी कोर स्ट्रैंथ डिस्ट्रीब्यूशन होगी और 80 फीसदी बिजनेस डिस्ट्रीब्यूशन के जरिए आएगा। जबकि 20 फीसदी बिजनेस ऑनलाइन चैनल के जरिए आएगा।

  • Published Date: October 4, 2018 11:12 AM IST