comscore पैनासोनिक ने 3-साइड बेजल लेस डिजाइन और डुअल कैमरा के साथ पेश किया Eluga C स्मार्टफोन | BGR India
News

पैनासोनिक ने 3-साइड बेजल लेस डिजाइन और डुअल कैमरा के साथ पेश किया Eluga C स्मार्टफोन

पैनासोनिक Eluga C फिलहाल प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

  • Published: November 30, 2017 11:40 AM IST
Panasonic Eluga C

जापान की मल्टीनेशनल कंपनी पैनासोनिक ने अपने नए और कंपनी के पहले बेजल-लेस स्मार्टफोन को पेश किया है। इस फोन को कंपनी ने पैनासोनिक Eluga C के नाम से पेश किया है। स्मार्टफोन को कंपनी ने 3-साइड बेजल लेस डिजाइन के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ताइवान में TWD 6,000 (लगभग 12,888 रुपए ) में पेश किया है।

पैनासोनिक Eluga C में तीन तरफ मिनिमल बेजल दिए गए हैं। लेकिन, फोन की चिन काफी बड़ी है। इस चिन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है। इसे देखकर लग रहा है कि कंपनी ने शाओमी MI MIX 2 की तरह ही फोन में फ्रंट कैमरा बॉटम में दिया है। इसके अलावा Eluga C में मौजूद फिंगरप्रिंट सेंसर 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर देता है।

पैनासोनिक Eluga C में 5.5-इंच HD डिसप्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 84.6 प्रतिशत है। वहीं, फोन की ब्राइटनेस लेवल डिसप्ले पर 450 यूनिट्स है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6750T चिपसेट दिया गया है। डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर पैनल पर 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और सेकेंडरी 5-मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कनेक्टिवीट ऑप्शन के लिए डिवाइस में 4G LTE, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। यह फोन डुअल सिम के साथ आता है, जिसके पहले स्लोट में 4जी नेटवर्क और दूसरे में 3जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आते हैं।

  • Published Date: November 30, 2017 11:40 AM IST