comscore पेटीएम कैशबैक डील्स हुई शुरू, यहां मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा | BGR India
News

पेटीएम कैशबैक डील्स हुई शुरू, यहां मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

बिग बजार में पेटीएम से 2,000 रुपए की पेमेंट करने पर 200 रुपए का कैशबैक मिल रहा है।

Paytm Cashback Days Sale main

पेटीएम ने पेमेंट फेस्टिवल के अंदर पेटीएम कैशबैक डील्स की घोषणा की है। यह फेस्टिवल 12 दिसंबर से 16 दिसंबर तक चेलगा। वॉलेट प्लेटफॉर्म इसे भारत की सबसे बड़ी पेमेंट फेस्टिवल का नाम दे रही है, जहां कस्टमर्स पेटीएम से 10 मिलियन मर्चेंट आउटलेट्स पर पेमेंट कर कैशबैक मिलेगा।

इस फेस्टिवल का लक्ष्य उन कस्टमर्स को रिवॉर्ड्स देना है जो देश भर में अपनी खरीददारी के भुगतान के तौर पर पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं। पेमेंट किसी भी ऑर्गनाइज्ड स्टोर, सुपरमार्केट, रेस्तरां, फार्मेसी, पेट्रोल पंप, मिल्क बूथ और किसी अन्य छोटे रिटेल स्टोर पर की जा सकती है। पेमेंट करने पर कस्टमर्स को कैशबैक मिलेगा।

पेटीएम के सीओओ Kiran Vasireddy का कहना है कि भारत में इन-स्टोर पेमेंट के लिए कस्टमर्स के बीच पीटीएम पसंदीदा पेमेंट ऑप्शन बन गया है। उन्होंने कहा कि आज, पेटीएम को बड़े ब्रांड आउटलेट्स से लेकर ऑनलाइन प्लेटफाॅर्मों के साथ-साथ पूरे भारत में छोटे ऑफलाइन रिटेलर्स तक में इस्तेमाल किया जा रहा है।

पेटीएम कैशबैक डील्स में उबर, बिग बाजार, जोमैटो, 24 सात, कोलंबिया एशिया, फोर्टिस, कैफे कॉफी डे, इंडियन टेरेन, बिबा, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस फ्रेश, सुपर 99, सेंट्रल, हेरिटेज फ्रेश, यूएस पोलो, फ्लाइंग मशीन, एड हार्डी, बरिस्ता, चायोस , पिज्जा हट, बीयर कैफे, चाइपॉइंट, डोनट्स, स्पेंसर, वीआईपी बैग और जूमकार से पार्टनरशिप की गई है।

बिग बजार में पेटीएम से 2,000 रुपए की पेमेंट करने पर 200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं, सेंट्रल स्टोर पर 2,500 रुपए की शॉपिंग करने पर 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही 250 रुपए Vaango पर पेमेंट करने पर 20 प्रतिशत ऑफ और Mad Over Donuts, Cafe Coffee Day में 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। दूसरी ओर US Polo में 3,999 रुपए की पेमेंट करने पर 20 प्रतिशत कैशबैक और Woodland पर 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

  • Published Date: December 12, 2018 3:20 PM IST