comscore
News

गूगल के Pixel 3 और 3 XL फोन में आ रही है स्पीकर और मैमोरी मैनेजमेंट की शिकायतें

गूगल के पिक्सल 3 सीरीज के स्मार्टफोन में लगातार समस्या आ रही है और यूजर्स इसकी शिकायत कर रहे हैं।

Google Pixel 3 XL (24)

कुछ दिन पहले गूगल के Pixel 3 सीरीज के स्मार्टफोन के एडप्टर में समस्या आई थी। यह पहला इश्यू था जो गूगल के पिक्सल 3 सीरीज के साथ हुआ था। लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि पिक्सल 3 सीरीज के स्मार्टफोन का दिक्कतों से पिछा छुटने वाला नहीं है। इन डिवाइसिस में अब एक नई समस्या आई है। Pixel 3 XL और पिक्सल 3 के स्पीकर्स में समस्या आ रही है। इसका स्पीकर (बॉटम) साउंड फटने की शिकायत आ रही है।

कई यूजर्स इस फोन के स्पीकर्स में परेशानी की शिकायत कर रहे हैं। इन यूजर्स का कहना है कि स्पीकर की आवाज के साथ दिक्कत हो रही है। यूजर्स का कहना है कि फोन के स्पीकर में साउंड फ्रिक्वेंसी की समस्या आ रही है। यह समस्या उस वक्त नोटिस की गई है जब किसी एप्स के जरिए साउंड चलाया गया या फिर वॉयस नरेशन के साथ कोई वीडियो देखा गया।

यूजर्स की शिकायत है कि इन फोन में लो और हाई वॉल्यूम में साउंड के डिस्टोरशन (फटने) की शिकायत आ रही है। साउंड के अलावा Pixel 3 और 3 XL के यूजर्स इन फोन में मैमोरी मैनेजमेंट की शिकायत भी कर रहे हैं। इन स्मार्टफोन की मैमोरी मैनेजमेंट को बुरा बताया जा रहा है। GSMarena के मुताबिक, यूजर्स रैम मैनेजमेंट की शिकायत भी कर रहे हैं। इसके अलावा इन फोन्स में कुछ यूजर्स कैमरा इश्यू की भी शिकायत कर रहे हैं।

  • Published Date: October 23, 2018 9:00 AM IST