comscore Poco C4 का इंतजार होगा खत्म, जानें भारत में लॉन्च होने वाले इस फोन की खास बातें
News

Poco C4 का इंतजार होगा खत्म, जानें भारत में लॉन्च होने वाले इस फोन की खास बातें

Poco C4 को अब पोको कंपनी जल्द ही भारत में भी लॉन्च करने वाली है। आज पोको इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस फोन का ऐलान किया गया है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Poco F4 GT

POCO F4 के बारे में पिछले कुछ समय से बहुत सारी अफवाहें चल रही थी। अब पोको इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए भी इस बात की पुष्टि हो गई है कि Poco F4 समेत पोको की एफ सीरीज के कई अन्य स्मार्टफोन्स को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। Also Read - Poco F4 5G फोन इस दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

POCO India के द्वारा आज शाम को करीब 4 बजे एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा था कि पोको जल्द ही एफ सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है। Also Read - Poco F4 5G की तस्वीरें लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक, डिजाइन और फीचर्स की मिली जानकारी

कंपनी के इस ट्वीट में लिखा है कि एफ सीरीज की शुरुआत Poco F1 से हुई और अब एफ सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने का टाइम आ गया है। ऐसे में निश्चित है कि कंपनी अब Poco F4 को भारत में लॉन्च करने वाली है।

Poco F4 के संभावित फीचर्स

Poco F4 की बात करें तो ऐसी उम्मीद की जा रही है कि यह फोन Redmi K40S का ही एक रिबांडेंड वर्जन होगा, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। ऐसे में एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि इस फोन में Snapdragon 870 चिपसेट हो सकता है, जो 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले दे सकती हैं, जो 120Hz refresh rate के साथ आएगा।।

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो OIS सपोर्ट के साथ Redmi K40S में 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया था। हालांकि Poco F4 की कुछ पिक्चर्स लीक हुई थी, जिसके मुताबिक ऐसा लगता है कि इस फोन में 64MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में 4,520mAh बैटरी दी गई है, जो 67W fast charging सपोर्ट के साथ सकता है। इस फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करने वाला हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 6, 2022 9:33 PM IST



new arrivals in india