comscore लेटेस्ट फीचर्स के साथ Poco C50 इस महीने भारत में होगा लॉन्च, देगा Xiaomi और OPPO को कड़ी टक्कर-Poco C50 launch in India in November check here price features specifications
News

लेटेस्ट फीचर्स के साथ Poco C50 इस महीने भारत में होगा लॉन्च, देगा Xiaomi और OPPO को कड़ी टक्कर

POCO C50 की भारत में लॉन्चिंग की घोषणा कर दी गई है, हालांकि लॉन्च डेट रिवील नहीं की गई है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि फोन की कीमत बजट रेंज में होगी और इसमें लेटेस्ट फीचर्स का सपोर्ट दिया जाएगा।

  • Published: November 18, 2022 2:49 PM IST

Highlights

  • POCO C50 की इंडिया लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है
  • इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया जा सकता है
  • पोको सी50 की कीमत बजट रेंज में हो सकती है
poco


POCO ने C-सीरीज के नए और किफायती स्मार्टफोन POCO C50 की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। इसमें शानदार कैमरा दिया जाएगा, जिससे यूजर्स परफेक्ट फोटो क्लिक कर सकेंगे। पावर के लिए अपकमिंग हैंडसेट में दमदार बैटरी मिलेगी। आपको बता दें कि इससे पहले POCO C40 को ग्लोबल बाजार में उतारा गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। Also Read - 67W फास्ट चार्जिंग के साथ POCO X5 5G ग्लोबल मार्केट में देगा दस्तक! 3C और IMDA वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

कब होगी लॉन्चिंग ?

कंपनी के मुताबिक, POCO C50 स्मार्टफोन को भारत में नवंबर के आखिरी हफ्ते में पेश किया जाएगा। हालांकि, लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया। ऐसे में कहना मुश्किल है कि फोन को किस दिन लॉन्च किया जाएगा। Also Read - POCO का नया स्मार्टफोन 4900mAh बैटरी के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च! सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

कितनी होगी POCO के नए फोन की कीमत ?

POCO C50 की कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी तक किसी प्रकार का ऑफिशियल अपडेट नहीं मिला है। मगर कयास लगाएं जा रहे हैं कि स्मार्टफोन को 27 या 28 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है। Also Read - Redmi Note 12 5G भारत में नए POCO फोन के नाम से होगा लॉन्च! मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

मिल सकते हैं ये शानदार स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने पोको सी50 की स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई डिटेल नहीं दी है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग Poco C50 Redmi A1+ का रिब्रांडेड वर्जन होगा। इसमें MediaTek Helio G85 चिपसेट दी जा सकती है।

इसके अलावा हैंडसेट में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जबकि सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा अन्य स्पेक्स के बारे में कोई डिटेल नहीं मिली है।

POCO C40 के फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि POCO C40 स्मार्टफोन 13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा मिलता है। वहीं, स्मार्टफोन में 6.71 इंच का LCD मौजूद है। इसकी स्क्रीन 1650 x 720 पिक्सल रेजलूशन सपोर्ट करती है।

स्मूथ फंक्शनिंग के लिए कंपनी ने POCO C40 में JLQ JR510 चिपसेट के साथ 6,000mAh की जंबो बैटरी दी है। इसकी बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं।

  • Published Date: November 18, 2022 2:49 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.