comscore
News

Poco launcher की नई अपडेट में जोड़े गए कई बेहतरीन फीचर्स

यह अपडेट लॉन्चर के beta वर्जन के लिए है, इसलिए इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको Beta टेस्टर होना होगा।

  • Published: December 28, 2018 11:59 AM IST
poco-f1-box-2

इस साल अगस्त में शाओमी ने Poco F1 को लॉन्च किया था। यह कंपनी के एक दम नए सब-ब्रांड Poco का पहला स्मार्टफोन है। लॉन्च होने के बाद से स्मार्टफोन ने अपने सेगमेंट में कई स्मार्टफोन को सीधी टक्कर दी है और इनमें से कई स्मार्टफोन से बेहतर साबित किया है। इसका एक कारण है कंपनी के द्वारा कम कीमत में दिए गए बेहतरीन फ्लैगशिप हार्डवेयर और फीचर्स। स्मार्टफोन स्पेशली डिजाइन Poco UI के साथ आता है। सॉफ्टवेयर एंड्रॉइड बेस्ड है और कई एक्सट्रा फीचर्स के साथ आता है।

इन फीचर्स में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण Poco launcher है, जो पूरी तरह से कस्टोमाइजेबल ऐप ड्रॉअर के साथ आता है। शाओमी के दूसरे स्मार्टफोन्स MIUI के साथ आते हैं, जिसमें ऐप ड्रॉअर नहीं आता है।
अब कंपनी ने Poco Launcher को नई अपडेट भी दी है, जो लॉन्चर के लिए नए फीचर्स लेकर आती है और साथ में इसमें कई फीचर्स में सुधार भी किए गए हैं।

इसमें नोटिफिकेशन बैज के नए स्टाइल और कई दूसरे स्मार्टफोन मॉडल्स के लिए फंगशनल सपोर्ट शामिल है। अपडेट लॉन्च सेटिंग्स का बेहतर लुक भी लेकर आता है। इसमें स्मार्टफोन की डिस्प्ले में डबल टैब करने पर स्क्रीन वेक अप का ऑप्शन भी जोड़ा गया है। नया वर्जन जेनरल परफॉर्मेंस इंप्रूवमेंट और बग फिक्स भी दिए गए हैं।

आपको बता दें कि यह अपडेट लॉन्चर के beta वर्जन के लिए है, इसलिए इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको Beta टेस्टर होना होगा। इसके अलावा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है कि यह अपडेट स्टेबल वर्जन के लिए कब रोल-आउट की जाएगी।

  • Published Date: December 28, 2018 11:59 AM IST