comscore POCO M4 Pro 5G आज होगा लॉन्च, मिलेगा 50MP कैमरा और 33W चार्जिंग सपोर्ट
News

POCO M4 Pro 5G आज होगा लॉन्च, मिलेगा 50MP कैमरा और 33W चार्जिंग सपोर्ट

POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन आज लॉन्च होने वाला है। यह स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ आएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। आइए जानते हैं इसकी खास बातें।

poco-m4-pro-5g

Image: The Pixel


POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन आज लॉन्च होने वाला है। ब्रांड ग्लोबल मार्केट में इस फोन से पर्दा उठाएगा। लॉन्च से पहले इस फोन के कुछ फीचर्स को कंपनी ने टीज किया है। हैंडसेट में 50MP का AI फीचर्स मेन कैमरा मिलेगा। इसके अतिरिक्त डिवाइस में डुअल स्पीकर और 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन हाल में चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 11 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। फोन में डुअल रियर कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल सकता है। Also Read - इस हफ्ते लॉन्च होने वाले Top 5 Smartphones, इनमें Poco का फोन है सबसे धांसू

POCO M4 Pro 5G कब होगा लॉन्च

कंपनी इस स्मार्टफोन को पोको ग्लोबल ट्विटर अकाउंट से टीज कर रही है। यह स्मार्टफोन 9 नवंबर को शाम 8 बजे GMT+8 (5.30 बजे IST) लॉन्च होगा। इस फोन को एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, जो लाइव स्ट्रीम होगा। इवेंट को आप यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया चैनल पर देख सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन चीनी बाजार में लॉन्च हुए Redmi Note 11 5G का रिब्रांडेड वर्जन होगा। चीन में इस फोन को 1199 युआन (लगभग 14 हजार रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। ग्लोबल मार्केट में भी यह फोन इसके आसपास की कीमत पर आ सकता है। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 1TB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आया POCO M4 Pro 5G, जानें क्या है खास?

Also Read - POCO M4 Pro 5G 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

स्पेसिफिकेशन्स

पोको ने लॉन्च से पहले POCO M4 Pro 5G के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को टीज किया है। यह स्मार्टफोन ‘अल्ट्रा फास्ट’ प्रोसेसर पर काम करेगा, जो 6nm प्रॉसेस पर बेस्ड होगा। इसके अतिरिक्त टीजर में कंपनी ने 33W की फास्ट चार्जिंग को भी शोकेस किया है। इसमें डुअल स्पीकर भी दिया जाएगा। POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन में 50MP का AI फीचर्स कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही फोन में एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर मिलेगा।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो POCO M4 Pro में 6.6-inch का full HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यही स्क्रीन रेडमी नोट 11 सीरीज के फोन में भी दी गई थी। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है। POCO इस फोन को तीन RAM और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन- 4GB + 128GB, 6GB + 128GB, और 8GB + 128GB स्टोरेज में लॉन्च कर सकता है।

कैमरा की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलेगा। फोन में रेक्टेंगुलर शेप वाला कैमरा मॉड्युल दिया जा सकता है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। फ्रंट में पंच होल कटआउट मिल सकता है, जिसमें 16MP का सेल्फी कैमरा लगा होगा। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 9, 2021 9:33 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers