comscore POCO M4 Pro 5G की तस्वीर हुई लीक, मिलेगा Redmi Note 11 जैसा डिजाइन
News

POCO M4 Pro 5G की तस्वीर हुई लीक, मिलेगा Redmi Note 11 जैसा डिजाइन

POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है, जिसमें दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। लॉन्चिंग से पहले स्मार्टफोन का रेंडर सामने आया है, जिससे इसके डिजाइन की जानकारी मिलती है।

poco-m4-pro-5g

Image: The Pixel


POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन अगले हफ्ते ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने हाल में ही घोषणा कि है कि यह स्मार्टफोन 9 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च होगा। लॉन्च डेट आने के बाद से ही स्मार्टफोन से जुड़ी लीक और डिटेल्स आने लगी हैं। ब्रांड ने इस स्मार्टफोन की आधिकारिक तस्वीर जारी नहीं की है, लेकिन एक लीक में इसका कथित डिजाइन सामने आया है। इसके अतिरिक्त विभिन्न सर्टिफिकेशन के कारण स्मार्टफोन के मुख्य फीचर की भी जानकारी हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पोको का नया फोन हाल में चीनी बाजार में आए Redmi Note 11 सीरीज का रिब्रांडेड वर्जन होगा। Also Read - इस हफ्ते लॉन्च होने वाले Top 5 Smartphones, इनमें Poco का फोन है सबसे धांसू

कैसा होगा डिजाइन?

स्मार्टफोन की कथित तस्वीर सामने आई है, जिसमें इसके डिजाइन की जानकारी मिलती है। देखने में यह डिवाइस Redmi Note 11 जैसा ही लग रहा है, लेकिन रियर कैमरा मॉड्यूल थोड़ा अलग है। हैंडसेट का कैमरा मॉड्यूल आपको POCO M3 की याद दिलाएगा। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 1TB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आया POCO M4 Pro 5G, जानें क्या है खास?

POCO M4 Pro 5G के फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.6-inch का IPS LCD FHD+ डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो 6nm आर्किटेक पर तैयार किया गया है। फोन में 4GB RAM, 6GB और 8GB RAM का विकल्प मिल सकता है। साथ ही इसमें 128GB का स्टोरेज दिया जा सकता है। Also Read - POCO M4 Pro 5G 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

इस बात की जानकारी नहीं है कि इसमें स्टोरेज एक्सपेंशन मिलेगा या नहीं। ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है। इसके अतिरिक्त फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिल सकता है। फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। POCO M4 Pro 5G में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स आई जानकारी काफी हद तक सही लग रही है, लेकिन हमें आधिकारिक जानकारी के लिए 9 नवंबर तक का इंतजार करना होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को कई कलर और वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि ग्लोबल मार्केट में यह पोको का इस साल का आखिरी फोन होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 3, 2021 10:44 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers