comscore POCO X5 सीरीज जल्द होगी भारत में लॉन्च, Flipkart पर लाइव हुआ टीजर पोस्टर- POCO X5 Series may India Launch soon Teaser poster live on Flipkart specification details
News

POCO X5 सीरीज जल्द होगी भारत में लॉन्च, Flipkart पर लाइव हुआ टीजर पोस्टर

Flipkart साइट पर POCO स्मार्टफोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव हुई है। इस साइट पर लिस्ट टीजर पोस्टर पर 5 Xs देखे गए हैं, जिससे POCO X5 सीरीज लॉन्च के संकेत मिलते हैं। साइट पर 5 एक्स Coming Soon टैग के साथ लिस्ट है।

  • Published: January 15, 2023 2:14 PM IST

Highlights

  • Redmi Note 12 5G सीरीज की रिब्रांडेड वर्जन हो सकती पोको सीरीज
  • पोको सीरीज में शामिल हो सकते हैं POCO X5 और POCO X5 Pro स्मार्टफोन
  • पोको एक्स5 सीरीज BIS सर्टिफिकेशन पर भी स्पॉट हुई थी
Poco


POCO X5 सीरीज पिछले काफी समय से लीक्स का हिस्सा बनी हुई है। पुरानी लीक रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह सीरीज भारत में जनवरी या फिर महीने में लॉन्च होगी। वहीं, अब इस सीरीज के भारत लॉन्च का पहला ऑफिशियल टीजर सामने आया है। ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर पोको एक्स5 सीरीज का टीजर पेज लाइव हुआ है, जिससे संकेत मिलता है कि यह सीरीज भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकती है और इसकी सेल Flipkart पर उपलब्ध होगी। Also Read - Poco X5 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च! BIS India समेत कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

Flipkart साइट पर POCO स्मार्टफोन को डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव हुई है। इस साइट पर लिस्ट टीजर पोस्टर पर 5 Xs देखे गए हैं, जिससे POCO X5 सीरीज लॉन्च के संकेत मिलते हैं। साइट पर 5 एक्स Coming Soon टैग के साथ लिस्ट है। इससे इशारा मिलता है कि यह सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। Also Read - नए साल में भारतीय बाजार में दस्तक देगी POCO X5 सीरीज, कंपनी के हेड ने दिया हिंट

आपको बता दें, पोको एक्स5 सीरीज मौजूदा POCO X4 Pro की सक्सेसर होगी, जिसे भारत में पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। माना जा रहा है कि नई सीरीज में POCO X5 और POCO X5 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे। यह फोन इस टीजर पोस्टर से पहले कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट हो चुके हैं। लिस्टिंग के जरिए साफ हुआ था कि इन स्मार्टफोन्स के मॉडल नंबर क्रमश: 22111317P और 22101320 होंगे।

इसके अलावा, कुछ दिन पहले पोको एक्स5 सीरीज BIS सर्टिफिकेशन पर भी स्पॉट हुई थी, जिससे साफ होता है कि यह सीरीज भारत में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

लीक फीचर्स

पुरानी लीक रिपोर्ट्स की मानें, तो पोको एक्स5 सीरीज मौजूदा Redmi Note 12 5G और Redmi Note 12 Pro Speed Edition के रीब्रांडेड वर्जन होंगे। पोको एक्स5 फोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, वहीं प्रो वेरिएंट Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर से लैस होगा।

अगर ऊपर बताई गई जानकारी सही होती है तो पोको एक्स 5 प्रो 6.67 इंच के FHD+ OLED पैनल के साथ आएगा। इसका रेजलूशन 1080×2400 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसकी स्क्रीन HDR10+ सपोर्ट करेगी। स्मूथ फंक्शनिंग के लिए हैंडसेट में 12GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी POCO X5 Pro में 108MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद हो सकता है। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता है। बैटरी की बात करें, तो अपकमिंग स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

  • Published Date: January 15, 2023 2:14 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.