comscore
News

पीएम मोदी भी हुए कॉल ड्रॉप से परेशान, दिए ये निर्देश

प्रधानमंत्री मोदी ने कॉल ड्रॉप के मुद्दे को जल्द सुलझाने को कहा।

prime-minister-modi

कॉल ड्रॉप की समस्या का सामना आम नागरिक को ही नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी करना पड़ रहा है। देश के प्रधानमंत्री भी कॉल ड्रॉप की समस्या से परेशान हैं। उन्होंने डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम (DoT) को जल्द से जल्द इस मुद्दे को सुलझाने को कहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मोदी को कॉल ड्रॉप की समस्या उस समय झेलनी पड़ी जब वह दिल्ली एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री आवास आ रहे थे। इस दौरान उन्हें कॉल करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम से सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ बातचीत करके कॉल ड्रॉप की समस्या के लिए इसका सॉल्यूशन जल्द से जल्द ढूंढने को कहा है।

टेलीकॉम सेक्रेटरी अरुणा सुंदरराजन ने एक बयान में कहा, प्रधानमंत्री ने कॉल ड्रॉप की समस्या को खुद एड्रेस किया है और उन्होंने टेलीकॉम डिपार्टमेंट से इस समस्या को प्रायरिटी के हिसाब से हल करने को कहा है, जिससे लोगों को कॉल ड्रॉप की समस्या का सामना न करना पड़े।

बता दें कि देश में बाकी लोगों को भी कॉल ड्रॉप की समस्या झेलनी पड़ रही है। हालांकि, टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले कुछ समय में कॉल ड्रॉप को कम करने के लिए काफी काम किया है, लेकिन इससे अभी तक पूरी तरह से कॉल ड्रॉप की समस्या का हल नहीं निकला है।

  • Published Date: September 28, 2018 11:18 AM IST
  • Updated Date: September 28, 2018 11:19 AM IST