comscore
News

MWC के काफी करीब लीक में सामने आया Sony Xperia XZ2 Compact स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप

Sony MWC 2018 में पेश कर सकती है अपना नए डिजाईन वाला नया फ्लैगशिप डिवाइस।

  • Published: February 20, 2018 12:40 PM IST
Xperia-plate_3 1

Sony के कुछ स्मार्टफोंस के बारे में काफी समय से सुनने में आ रहा है, और अब एक नई जानकारी सामने आई है जो Sony Xperia XZ2 Compact स्मार्टफोन को लेकर है। आपको बता दें कि Xperia Blog पर एक रीडर द्वारा एक कमेंट किया गया है, जो Sony Xperia XZ2 Compact की एक फोटो के साथ किया गया है, और इस कमेंट में लिखा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को MWC 2018 इवेंट में लॉन्च करने वाली है।

यह इवेंट 26 फरवरी से शुरू होकर मार्च तक चलने वाला है। सोनी के साथ साथ इस इवेंट में कई बड़ी कम्पनियाँ भी आपको देखने को मिलने वाली हैं।

इस प्रोटोटाइप को लेकर इस कमेन्टर के अनुसार Xperia Z5 Compact के साथ में नजर आ रहा अन्य प्रोटोटाइप Xperia XZ2 Compact का है।

इसके अलावा इस कमेन्टर ने यह भी कहा है कि इस तस्वीर से इसके हार्डवेयर का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है, और यहाँ मौजूद स्पेक्स और MWC के स्टेज से बताये जा रहे स्पेक्स और फीचर्स में आपको कुछ अंतर भी मिल सकता है। इस डिवाइस को जैसे कि आप देख रहे है कि इसका बॉर्डर कुछ कर्व लग रहा है। ऐसा डिजाईन होने से ऐसे आसार मिल रहे हैं कि सोनी अपने स्मार्टफोंस के डिजाईन में बड़े बदलाव करने वाला है।

इसके अलावा आपको बता दें कि इस कमेन्टर जिसका नाम Grisha है ने यह भी कहा है कि फोन को कोई 3.5mm का ऑडियो जैक नहीं होने वाला है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है, जैसे हमने Xperia XA2 में हमें देखने को मिला था।

इसके अलावा इस कमेन्टर के अनुसार, यह स्मार्टफोन का फाइनल डिजाईन ही हो सकता है, हालाँकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ भी सामने न आने के कारण इसे भी एक लीक ही माना जाना चाहिए।

You Might be Interested

Sony Xperia XA1 Ultra

29990

Android 7.0 Nougat
MediaTek helio P20 Octa Core 64-bit Processor
23 MP with Hybrid Autofocus
  • Published Date: February 20, 2018 12:40 PM IST