comscore PUBG खेलने में था मस्त, पानी की जगह पी गया एसिड | BGR India
News

PUBG खेलने में था मस्त, पानी की जगह पी गया एसिड

डॉक्टरों ने अब उसकी हालत को खतरे से बाहर बताया है।

Samsung Galaxy M20 1 PUBG Mobile

भारत समेत दुनियाभर में PUBG गेम काफी पॉप्युलर है। हालांकि पिछले कुछ दिनों के दौरान इस से जुड़ी काफी नकरात्मक खबरें सामने आ रही हैं। अब ताजा मामले में एक युवक को PUBG गेम खेलना काफी महंगा पड़ा है। PUBG से जुड़ा यह हादसा मध्यप्रदेश के भोपाल का है। यह युवक PUBG खेलने में इतना मग्न हो गया कि उसने पानी की जगह पास में रखा एसिड पी लिया।
इसके बाद युवक की हालत खराब होने पर उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों के उपचार के बाद उसे बचा लिया गया।

यह युवक छिंदवाड़ा में रहने वाला है जो अभी भोपाल में रहता है। यह युवक अपने घर के बरामदे में PUBG खेल रहा था। PUBG खेलते वक्त उसे प्यास लगी और वह पानी मांगने लगा। इसके बाद जब किसी ने पानी नहीं दिया तो वह गेम खेलते-खेलते पानी पीने चला गया। लेकिन वह गेम खेलने में इतना मस्त था कि उसने पानी की जगह पास में रखा एसिड पी लिया, जिसके बाद उसकी अचानक से तबियत खराब हो गई।

हालांकि डॉक्टरों ने अब उसकी हालत को खतरे से बाहर बताया है। डॉक्टरों के मुताबिक युवक की आंते जल गई हैं। युवक को नागपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इससे पहले भी भारत में पबजी से जुड़ी कई शिकायतें सामने आई थी। जहां एक युवके ने अपना माता -पिता से PUBG खेलने के लिए हाई एंड फोन की मांग की थी, लेकिन फोन नहीं मिलने पर उसने खुदकुशी कर ली थी।

  • Published Date: March 6, 2019 11:07 AM IST