comscore
News

PUBG Mobile को मिलनी शुरू हुई नई अपडेट, नई गाड़ी और बन्दूकों के साथ मिला नया नाइट मोड

नए फीचर्स के साथ-साथ PUBG Mobile 0.9.0 अपडेट में परफॉर्मेंस और गेमप्ले अपडेट में भी काफी सुधार किए गए हैं।

PUBG Mobile Night mode

Image Credit: Tencent Games


PUBG Mobile का सर्वर बुधवार (24 अक्टूबर 2018) मेंटेनेंस के लिए डाउन थ। इसका कारण गेम को मिलने वाली नई 0.9.0 वर्जन अपडेट था। अपडेट काफी बड़ी मानी जा रही है क्योंकि इसमें काफी नए फीचर्स और नए कंपोनेंट जोड़े जा रहे हैं। इनमें से सबसे बड़े और खास फीचर्स नाइट मोड और एक नया स्पेक्टेटर मोड है।

अपडटे का साइज 500 एमबी है और यह एंड्रॉइड और iOS यूजर्स दोनों के लिए रोल-आउट किया जा रहा है। Tencent Games इस अपडेट को फेज्ड तरीके से रोल-आउट कर रहा है। कंपनी का कहना है कि यह अपडेट जल्द ही सभी डिवाइस में मिल जाएगी।

जो प्लेयर्स इस नई अपडेट को अभी खेलना चाहते हैं और उनके पास फिलहाल अपडेट नहीं पहुंची है, वे गेम की APK को थर्ड-पार्टी वेबसाइट से डाउनलोड कर इंस्टॉल कर सकते हैं। लेकिन, आपको बता दें कि एेसा करना थोड़ा खतरनाक हो सकता है, क्योंकि इसमें कुछ मालवेयर या वायरस हो सकते हैं।

Tencent Games ने इस अपडेट को लेकर नई अपडेट का एक्सक्लूसिव ट्रेलर भी रिलीज किया है, जिसमें गेम में जोड़े जाने वाला नाइट मोड और Halloween-थीम के कॉस्ट्यूम भी दिखाया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इससे पहले भी अपडेट में शामिल फीचर्स के साथ गेम के कई ट्रेलर रिलीज किए हुए है।

उपर बताए सारे बदलावों के अलावा, PUBG Mobile 0.9.0 अपडेट में परफॉर्मेंस और गेमप्ले अपडेट में भी काफी सुधार किए गए हैं। इसमें गेम-क्रैश की समस्या को फिक्स करना और गेम लोडिंग टाइम को कम करने जैसे बदलाव भी शामिल है।

  • Published Date: October 26, 2018 8:09 AM IST