comscore
News

PUBG Mobile में AWM राइफल के साथ मैच खेलकर एेसे जीतें ढ़ेरों इनाम

चैलेंज में प्लेयर को गेम में शुरू से आखिर तक केवल AWM स्नाइपर राइफल से खेलना होगा।

PUBG Mobile playing

हाल ही में PUBG ने कुछ बेहतरीन टूर्नामेंट का आयोजन किया था और आने वाले समय में कई टूर्नामेंट आयोजित किए जाएंगे। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि आपको प्राइज जीतने के लिए केवल बड़े टूर्नामेंट में ही पार्टिसिपेट करना हो। एेसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि Tencent Games ने नया PUBG Mobile चैलेंज शुरू किया है, जिसमें आप जबर्दस्त प्राइज जीत सकते हैं। PUBG चैलेंज जीतने वाले प्लेयर को PUBG लेवल 3 हैलमेट के साथ Dog tags, क्रौस्ड AKM और बुलेट होल डिजाइन वाली AWM स्नाइपर राइफल दे रहा है।

यह चैलेंज काफी सिंपल है। चैलेंज में प्लेयर को गेम में शुरू से आखिर तक केवल AWM स्नाइपर राइफल से खेलना होगा। यह चैलेंज केवल नॉर्मल या क्लासिक मोड में खेलना है। चैलेंज आर्केड मोड के लिए नहीं है। चैलेंज के लिए क्वालिफाई करने के लिए प्लेयर को Erangel, Miramar या Shanhok में से किसी भी मैच में क्लासिक मोड में खेलना है।

उसके बाद गेम शुरू होने के बाद प्लेयर को एयरड्रॉप को लूटते जाना है जब तक उसे AWM स्नाइपर राइफल नहीं मिल जाती है। राइफल मिलने के बाद प्लेयर को आखिर तक सर्वाइव करना है और मैच को जीतना है। यह गेम Solo, Duo या Squad किसी भी मोड में खेला जा सकता है। जैसे ही आपकी टीम जीत जाती है, आपको बस एक बात का ख्याल रखना है कि आपके हाथ में AWM होनी चाहिए और आपको उसका स्क्रीनशॉट लेना होगा।

इस स्क्रीनशॉट को आपको #pubgmobileawm और #pubgmobilechallenge हैशटैग के साथ ट्विटर पर पोस्ट करना होगा। यह चैलेंज 22 नवंबर तक चलेगा, तो आपको स्क्रीनशॉट को इस तारीख से पहले पोस्ट करना होगा।

  • Published Date: November 16, 2018 8:07 PM IST