comscore
News

अानंद महिंद्रा ने PUBG गेम में देखा अपनी कंपनी का ट्रैक्टर लेकिन ट्वीट कर पूछा ‘अाखिर क्या है यह PUBG ?’

यह महिंद्रा 256 D1 ट्रैक्टर PUBG में शामिल दोनों Erangle और Miramar मैप्स में देखने को मिल जाता है।

PUBG Mahindra Screenshot

Image Credit: Nitesh Papnoi


साउथ कोरियन गेम PlayerUnknown’s Battlegrounds ने दुनिया भर में गेमिंग की दुनिया में अपनी एक छाप छोड़ दी है, खासतौर पर इसका मोबाइल वर्जन कई देशों में बहुत पॉपुलर है। इन देशों में से एक भारत भी है। अब यह गेम एक नए कारण से भारत में सुर्खिओं में है। हाल ही में एक पॉपुलर PUBG स्ट्रीमर ‘chocoTaco’ ने यूट्यूब में PUBG स्ट्रीम करते हुए Mahindra का ट्रैक्टर देखा था, तभी से यह खबर भारत में गेमर्स के बीच आग की तरह फैल गई।

यह महिंद्रा 256 D1 ट्रैक्टर PUBG में शामिल दोनों Erangle और Miramar मैप्स में देखने को मिल जाता है। गेम के अंदर Erangle मैप में यह ट्रैक्टर Pochinki और Ruins के बीच में जाने वाली रोड में दिखाई देता है और Miramar मैप में यह ट्रैक्टर फार्म्स के अलावा और भी कई जगह दिखाई देता है।

ट्रैक्टर के पीछे एक ट्राली भी लगी हुई है जिसमें Horn Ok Please लिखा हुआ है। भले ही गेम में इस ट्रैक्टर को चलाया नहीं जा सकता है, लेकिन इसका गेम में शामिल होना भारतीय गेमर्स के लिए खुशी की बात है। ट्विटर में इसको लेकर मानो ट्वीट की बाड़ आ गई हो।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के एग्जिक्यूटिव चेयरमैन ने इस बात के पता चलते ही एक ट्विट किया और कहा की “ मैं असहज महसूस कर रहा हूं।  मैं हमेशा दुनिया में चल रही हर खबर की जानकारी रखने की कोशिश करता हूं, लेकिन ये PUBG क्या है? हालांकि मैं खुश हूं की इसमें महिंद्रा का ट्रैक्टर है। लेकिन इसमें ट्रैक्टर के साथ क्या होता है?”

खैर कुल मिला कर यह बात भारतीय गेमर्स को बहुत खुश कर रही है की थोड़ा ही सही लेकिन कम से कम दुनिया के सबसे पॉपुलर गेम PUBG में भारतीय टच जरूर है। अब गेम में शामिल इस छोटे से एलिमेंट से PUBG का फैन बेस भारत में और बड़ा हो सकता है। अगर आप यह गेम खेलते हैं तो आपको भी इस ट्रैक्टर पर एक नजर जरूर डालनी चाहिए।

  • Published Date: September 1, 2018 11:56 AM IST