comscore
News

PUBG Mobile ने दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए पेश किए नए आउटफिट

दिवाली भारत में बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट करने वाला त्योहार है।

PUBG Mobile diwali dhamaka

Image Credit: PUBG Mobile


इस समय इंडियन स्मार्टफोन इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है। इसी को देखते हुए Tencent Games ने अपने PUBG गेम में एक नया नाइट मोड अपडेट पेश किया था। वहीं, अब कंपनी ने दिवाली को देखते हुए नए आउटफिट्स को पेश किया है।

PUBG गेम को असली कामयाबी मोबाइल वर्जन के लॉन्च के बाद मिली है। कंपनी ने जैसे ही इस गेम का मोबाइल वर्जन लॉन्च किया गेम के साथ तेजी से लाखों करोड़ो प्लेयर्स इस गेम से जुड़ते चले गए। कंपनी ने बीच-बीच में कई बार गेम के एक्टिव प्लेयर्स की संख्या के रिकॉर्ड को शेयर भी किया है।

हाल ही में PUBG Mobile को 0.9.0 वर्जन का अपडेट मिला था, जिसमें नए weapons, Halloween आउटफिट, थीम और नाइट मोड का अपडेट मिला है। इसके साथ ही PUBG Mobile ने दिवाली सरप्राइज धमाका ऑफर्स को स्पेशल तौर पर इंडियन मार्केट के लिए पेश किया है। इस दिवाली पैक में आपको ‘kurta pyjama’ सेट मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को एक क्रेट ओपन के लिए कूपन मिलेगा, जो कि 499 UC (55 प्रतिशत डिस्काउंट) का होगा। यह ऑफर सिर्फ 2 नंबर तक ही वैध होगा।

इसके साथ ही गेम में दिवाली स्पेशल इवेंट भी शामिल हैं, जिसे Diwali: Stayin’ Alive, Diwali: Lonewolf और Diwali: Terminator. Diwali: Stayi’ का नाम दिया गया है। यह चार सर्वाइवल चैलेंज के साथ आएगा। इन चैलेंज की टाइम लिमिट 15 मिनट, 30 मिनट, 90 मिनट और 200 मिनट होगी।

हाल ही में कंपनी ने एक रिकॉर्ड शेयर किया था, जिसमें गेम को गूगल प्ले स्टोर पर 100 मिलियन यानि 10 करोड़ से ज्यादा लोगों के द्वारा इंस्टॉल करने की बात कही गई थी। गेम को Tencent Games ने डेवलप किया है और यह 2018 का सबसे पॉप्यूलर गेम है।

  • Published Date: October 29, 2018 12:30 PM IST