comscore
News

PUBG Mobile में अब M762 राइफल के साथ स्कूटर की सवारी भी कर पाएंगे प्लेयर्स

गेम के अदंर अब मौसम खुद बदलता रहेगा, जिसमें धूप, बारिश, सुबह या रात जैसे मौसम शामिल होंगे।

PUBG Mobile Royale Pass Season 4

Image Credit: PUBG Mobile / Twitter


PUBG Mobile ने अपना सीजन 3 खत्म कर लिया है और अब गेम सीजन 4 की ओर बढ़ गया है, जिसे Royale Pass Season 4 भी कहा जाता है। कंपनी ने दूसरे battle royale गेम्स और अपने मेन गेम जैसे ही इस गेम में भी सीजन सिस्टम चलाया है। अब कंपनी ने नया सीजन 4 शुरू किया है, जो कई बदलाव और सुधार लेकर आया है।

इस सीजन में कई नई चीजें जोड़ी गई है। कपड़े से लेकर बंदूकों तक बहुत सी नई चीजें पेश की गई है। इतना ही नहीं Tencent Games ने गेम में कई सुधार और अॉप्टिमाइजेशन भी किए हैं। गेम में Guns के लिए नई स्किन्स जोड़ी गई है। इसके साथ ही आउटफिट रिवॉर्ड, नए करेक्टर फेस और हेयरस्टाइल भी दिए गए हैं। अगले सीजन पास को खरीदने के लिए Elite Pass में 600 UC का रिवॉर्ड भी जोड़ा गया है। मुश्किल मिशन को पूरा करने के लिए इसमें मिशन कार्ड को भी जोड़ा गया है। इसके अवाला इसमें ब्लैक फ्राइडे इवेंट भी जोड़ा गया है।

अब नए सीजन में कुछ प्रीमियम क्रेट को पाने के चांस को भी बढ़ा दिया गया है। मैचमेकिंग और चैट अब दो भाषाएं चुनने के अॉप्शन के साथ आएंगी। चैट सिस्टम को ज्यादा मैसेज रखने के लिए और कम से कम रैम यूज करने के लिए अॉप्टिमाइज किया गया है।

जोड़ी गई नई चीजों की बात करें तो गेम में अब M762 अॉटोमेटिक राइफल को जोड़ा गया है। यह बंदूक पूरे मैप में कही भी मिल सकती है। Sanhok मैप में स्कूटर को भी जोड़ा गया है जो 2 प्लेयर्स का बैठना सपोर्ट करता है। इसके अलावा Sanhok मैप में डाइनामिक Weather को भी जोड़ा गया है।

इसके अदंर अब मौसम खुद बदलता रहेगा, जिसमें धूप, बारिश, सुबह या रात जैसे मौसम शामिल होंगे। इसके अलावा इसमें हार्डकोर मोड भी जोड़ा गया है, जिसमें दूसरे प्लेयर्स के चलने के निशान नहीं दिखाई देंगे।

  • Published Date: November 22, 2018 4:14 PM IST
  • Updated Date: November 25, 2018 5:07 PM IST