comscore
News

PUBG Mobile Season 7 : पबजी मोबाइल का नया सीजन 7 आज होगा लॉन्च, नए हथियार और मैप बढ़ाएंगे प्लेयर्स का रोमांच

PUBG Mobile Season 7 : PUBG Mobile गेम बनाने वाली कपंनी ने एक ट्वीट कर बताया कि PUBG Mobile Season 7 का अपडेट आज रात 9.30 मिनट पर रोल आउट किया जाएगा। PUBG Mobile Season 7 का अपडेट मिलने के बाद PUBG Mobile प्लेयर्स को नए मैप, नए हथियार और नए मिशन के साथ-साथ गेम मौजूद कमियां (BUG) में सुधार देखने को मिलेगा।

PUBG Mobile season 7 leak

PUBG Mobile Season 7 : लोकप्रिय मोबाइल गेम PUBG Mobile का सीजन 7 आज लॉन्च हो जाएगा। PUBG Mobile गेम बनाने वाली कपंनी ने एक ट्वीट कर बताया कि PUBG Mobile Season 7 का अपडेट आज रात 9.30 मिनट पर रोल आउट किया जाएगा। PUBG Mobile Season 7 का अपडेट मिलने के बाद PUBG Mobile प्लेयर्स को नए मैप, नए हथियार और नए मिशन के साथ-साथ गेम मौजूद कमियां (BUG) में सुधार देखने को मिलेगा। बता दें कि PUBG Mobile Season 7 का अपडेट 0.12.5 के नाम से रोल आउट किया जाएगा।

PUBG Mobile Season 7 अपडेट के बाद पबजी प्लेयर्स को इस गेम में नए रॉयल पास के साथ-साथ नया मिशन भी मिलेंगे। रिपोर्टस के मुताबिक PUBG Mobile Season 7 के अपडेट के बाद प्लेयर्स चैलेंजेस को एक हफ्ते पहले ऐक्सेस कर पाएंगे। इससे प्लेयर्स हर सप्ताह फ्री मिशन कार्ड हासिल कर पाएंगे। वहीं PUBG Mobile Season 7 अपडेट के बाद पबजी प्लेयर्स बैटल पॉइंट्स (BP) के जरिए गेम के लिए दूसरे आइटम्स भी खरीद सकेंगे। इस अपडेट में नए अवतार, कॉस्ट्यूम डिजाइन के साथ पैराशूट और फ्लाइट में बदलाव किए गए हैं।

PUBG Mobile Season 7 के अपडेट के बाद पबजी प्लेयर्स का रोमांच बढ़ाने के लिए गेम में नया हथियार स्कॉर्पियन को भी शामिल किया गया है। यह एक पिस्टल है जिसमें 9 एमएम बुलेट होती है बता दें कि इस पिस्टल में एक समय में 20 बुलेट्स लोक की जा सकती है। यह नया हथियार स्कॉर्पियन विकेंडी, मीरामर जैसे सभी मैप पर मौजूद रहेगा।

PUBG Mobile Season 7 अपडेट में कंपनी ने हाल में लॉन्च किए सब्सक्रिप्शन फीचर को री-ट्यून किया है। वहीं गेम में शॉप के लिए नई कैटगरी भी बनाई गई हैं जिससे प्लेयर्स आसानी से सामान खरीद पाएंगे। वहीं प्लेयर्स अब ऑडियो भी कंट्रोल कर पाएंगे। PUBG Mobile Season 7 का अपडेट 18 वर्ष से कम की उम्र वाले पबजी प्लेयर्स को गेम से ब्रेक लेने के लिए नोटिफिकेशन भी देता है।

  • Published Date: May 17, 2019 4:15 PM IST