comscore
News

अब भारत में टीवी पर भी एड दे रहा है PUBG मोबाइल

यह टीवी एड कई हिन्दी और इंगलिश के मूवी, इंफोटेंमेंट और म्यूजिक चैनल्स पर दिखाया जा रहा है।

PUBG Mobile playing

इस समय दुनिया का सबसे पॉप्युलर मोबाइल गेम PUBG है, और इसके पॉप्युलर होने के पीछे भारत का भी बहुत बड़ा योगदान है। भारत एंड्रॉइड गेम खेलने वाले प्लेयर्स से भरा हुआ है। अब PUBG के मोबाइल वर्जन में आने के बाद से इस गेम को खेलने वालों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।

इसका एक कारण इस गेम का फ्री होना भी है। PUBG का PC वर्जन पेड है और मोबाइल वर्जन फ्री है। इसके अलावा इसके PC वर्जन को अच्छे ढ़ंग से चलने के लिए पावरफुल हार्डवेयर चाहिए होता है। वहीं इसका मोबाइल वर्जन लगभग हर स्मार्टफोन पर चल जाता है।

अब भारतीय मार्केट में अपना बेस और ज्यादा मजबूत करने के लिए Tencent Games दो टीवी कमर्शियल लॉन्च किए हैं। यह कमर्शियल भारतीय टेलीविजन नेटवर्क पर दिखाया जा रहा है। यह टीवी एड कंपनी के लिए बिलकुल नया एक्सपेरिमेंट है, क्योंकि इससे पहले कंपनी ने एेसा कोई भी टीवी एड लॉन्च नहीं किया था। एेसा पहली बार हुआ है कि एक वीडियो गेम का टीवी कमर्शियल टेलीवीजन पर दिखाया जा रहा है। इन दो में से एक एड नए Sanhok मैप पर फोकस करता है और दूसरा एड कुछ लाइव एक्शन एक्टर्स को दिखाता है और इसमें PUBG का गेम प्ले दिखाया जाता है।

यह टीवी एड कई हिन्दी और इंगलिश के मूवी, इंफोटेनमेंट और म्यूजिक चैनल्स पर दिखाया जा रहा है। व्यूअर्स इस एड को HBO HD, Star Gold, Sony Mix, VH1, Comedy Central, Discovery Channel और Star Movies के अलावा कुछ अन्य दूसरे चैनल पर देख सकते है।

  • Published Date: November 2, 2018 7:59 AM IST