comscore
News

Razer Phone 2 स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी जा सकती है।

razer-phone-2-vs-razer-phone-leaked-render

यदि एक नए लीक को माना जाए तो नेक्स्ट जनरेशन रेजर फोन 10 अक्टूबर को लॉन्च हो जाएगा। लेकिन काफी निराशाजनक बात यह है कि एक लीक से पता चलता है कि लेटेस्ट रेजर फोन 2 का डिजाइन इसके पिछले वर्जन जैसा ही है।

Android Headlines को ‘रिलाइबल सोर्स’  द्वारा रेजर फोन 2 का रेंडर मिला है। यह रेंडर अपकमिंग स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल को दिखाता है और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि यह बिलकुल रेजर फोन जैसा दिखता है।

रेजर फोन के लॉन्च होने के बाद से ही स्मार्टफोन इंडस्ट्री एज-टू-एज डिस्प्ले पर शिफ्ट होती चली गई थी। ऐसा लगता है जैसे रेजर के डिजाइनरों पर इसका कोई असर नहीं हुआ है। फोन का डिजाइस काफी अाउट-डेटिड दिखता है। रेजर फोन को स्पेशल तौर पर बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरिएंस की पेशकश करने के लिए डिजाइन किया गया है।

रेजर फोन 2 स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा, जो रेजर फोन लॉन्च के बाद से एक वर्ष से भी कम समय है। कंपनी के कुछ अधिकारियों और कुछ बेंचमार्किंग वेबसाइट के माध्यम से स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस भी कंफर्म किए गए हैं।

Razer Phone 2 में ये हो सकते है फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन को पिछले महीने बेंचमार्किंग वेबसाइट में देखा गया था, जिसमें इसको सिंगल-कोर टेस्ट में सीपीयू बेंचमार्क स्कोर में 2,026 पॉइंट्स मिले थे। वहीं मल्टी-कोर टेस्ट में इस स्मार्टफोन को 8,234 प्वॉइंट्स मिले थे। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी जा सकती है। Razer Phone 2 में 8 जीबी रैम दी जाएगी और यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 16:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली QHD डिस्प्ले दी जा सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। इसके अलावा फोन में 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। बैटरी की बात करे तो इसमें 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: September 14, 2018 3:18 PM IST