comscore
News

10 अक्टूबर को लॉन्च होगा Razer Phone 2, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Razer Phone 2 में स्नैपड्रैगन 845SoC, 8जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज होगी।

razer-phone-2-vs-razer-phone-leaked-render

Razer(रेजर) ने 10 अक्टूबर को होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी इस इवेंट में रेजर फोन 2 को लॉन्च कर सकती है। यह इवेंट हॉलिवुड में होगा और इनवाइट में रेजर लोगो दिखाई दे रहा है। इसके अलावा इसमें फ्लैगशिप और गेमिंग दिखाई दे रहा है।

यह इनवाइट एक बॉक्सी rectangular ( आयताकार) आउटलाइन के साथ आता है। इससे पता चलता है कि रेजर फोन 2 का डिजाइन पिछले वर्जन के तरह ही हो सकता है। इससे पहले पिछले लीक में भी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को 10 अक्टूबर ही बताया गया था। इनवाइट से पता चलता है कि इवेंट 6.30 बजे से शुरू होगा।



इससे पहले इस स्मार्टफोन का एक वीआईपी प्रीव्यू होगा जो 5PM पर शुरू होगा। यह एक गेमिंग स्मार्टफोन है। रेजर अपने इस फोन के शाओमी के ब्लैकशार्क और आसुस को टक्कर देगा। लीक रेंडर से पता चलता है कि रेजर फोन 2 थिनर साइड बेजल्स और क्रोमा LED इफैक्ट के साथ आएगा।

इसका मतलब है कि आपको फोन में अलग-अलग नोटिफिकेशन की लाइट मिलेंगी। लीक खबरों के मुताबिक Razer Phone 2 में स्नैपड्रैगन 845SoC, 8जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज होगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ आ सकता है जिसे जल्द ही एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलेगा।

You Might be Interested

Razer Phone 2
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core
Dual 12MP - standard + wide-angle lens
  • Published Date: September 17, 2018 7:10 PM IST