comscore
News

Razer Phone 2 पर चल रहा है काम, कंपनी ने किया कंफर्म

रेजर फोन 2 को लेकर चर्चाएं काफी लंबे वक्त से हो रही थी।

Razer-Phone-3

रेजर ने पिछले साल नवंबर में हाई-एंड और यूनिक फीचर्स के साथ Razer Phone लॉन्च किया था। अब कंपनी इसकी सफलता के बाद दूसरे रेजर फोन पर काम कर रही है। कंपनी का कहना है कि वो सेकेंड जनरेशन के Razer फोन पर फोकस कर रही है। इसका साफ मतलब है कि कंपनी दूसरे एडवांस गेमिंग स्मार्टफोन को बनाने में जुटी है। कंपनी ने अब इसकी पुष्टि भी कर दी है। हाालंकि, रेजर फोन 2 को लेकर चर्चाएं काफी लंबे वक्त से हो रही थी।

बता दें कि मार्केट में गेमिंग फोन को काफी रिस्पॉन्स भी मिला है।  हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि Razer 2 कब तक लॉन्च किया जाएगा और इसमें क्या फीचर्स होंगे। रेजर फोन में हाई-एंड स्नैपड्रेगन  चिपसेट और हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में स्मॉलर बेजल भी दिया जा सकता है। गौरतलब है कि गेमिंग लैपटॉप में रेजर पहले से ही स्थापित हो चुकी है और अब यह अपना दूसरा स्मार्टफोन ला रही है।

कंपनी ने Razer Phone में 5.7-इंच की QHD IGZO LCD स्क्रीन दी थी। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz था। इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया था, साथ ही इस स्मार्टफोन में एक 8GB की रैम दी गई थी। स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया था, जिसमें 12-मेगापिक्सल F/1.75 का मेन सेंसर और 13-मेगापिक्सल का F/2.6 2X फिक्स ज़ूम लेंस दिया गया था।

  • Published Date: September 4, 2018 3:15 PM IST