comscore
News

Razer Phone 2 ट्रांसपैरेंट कलर ऑप्शन में जल्द होगा उपलब्ध

रेजर फोन 2 में पिछले वर्जन के मुकाबले कुछ नए अपग्रेड्स हैं।

razer phone 2 main

रेजर ने एक दिन पहले ही (11 सितंबर) सेकंड एडिशन रेजर फोन 2 की घोषणा की है। रेजर फोन 2 में पिछले वर्जन के मुकाबले कुछ नए अपग्रेड्स हैं, हालांकि इसकी कीमत लगभग पुराने डिवाइस जैसी ही है। स्मार्टफोन ‘Razer Chroma RGB logo’, बेहतर कूलिंग फीचर ‘unique vapour chamber’ और IP67 rating के साथ पेश किया गया है। हालांकि यह कुछ कलर ऑप्शन में ही उपलब्ध है। अब खबर है कि कंपनी सेकंड जनरेशन फोन को क्लियर ग्लास बैक वेरिएंट में जल्द ही लॉन्च कर सकती है। एंड्रॉइड अथॉरिटी के हवाले से यह खबर मिली है।

इससे पहले शाओमी और HTC भी अपने डिवाइस को ट्रांसपैरेंट बैक के साथ लॉन्च कर चुके हैं। अगर ऐसा होता है तो रेजर फोन 2 ट्रांसपैरेंट बैक में RGB Led lighting के साथ बेहतर लुक देगा। यह एक गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन है इसलिए बायर्स को इसका ट्रांसपैरेंट बैक काफी पसंद आ सकता है।

हालांकि यह ट्रांसपैरेट बैक के साथ कब तक लॉन्च होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा इसकी कीमत और इंटरनल हार्डवेयर में होने वाले बदलावों की जानकारी भी नहीं मिल पाई है।

Razer Phone 2 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

लिस्टिंग के अनुसार Razer Phone 2 में 5.72-इंच QHD (1440×2560 पिक्सल) LCD डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। यह डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC और 8जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर बैक में दिया गया है। इसके साथ ही डिवाइस ग्लास बैक और वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

  • Published Date: October 12, 2018 2:13 PM IST