comscore
News

Realme 1 को मिली नई सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा क्वॉलिटी में सुधार के साथ ये हैं बदलाव

कंपनी ने रियलमी 1 को इस अपडेट में लेटेस्ट दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच भी दिया है।

oppo realme 1 lead

Photo Credits - Rehan Hooda


रियलमी ने अपने पहले डिवाइस रियलमी 1 के लिए नई ColorOS 5.2 अपडेट रोल-आउट की है। कंपनी ने इस अपडेट की घोषणा ऑफिशियल फोरम में की है और साथ ही अपडेट में मिलने वाले बदलावों का चेंजलॉग भी शेयर किया है। जो यूजर्स इस अपडेट के उनकी डिवाइस पर आने का इंतजार नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए कंपनी ने फोरम में एक OTA डाउनलोड लिंक भी दिया है। यूजर्स इस अपडेट को लिंक से डाउनलोड कर डिवाइस में इंस्टॉल कर सकते हैं।

चेंजलॉग को देखा जाए तो अपडेट रियलमी 1 के कैमरा डिपार्टमेंट में कई सुधार के साथ इसमें ब्यूटी और विविड मोड को भी इंप्रूवमेंट लेकर आती है। अपडेट के बाद अब यूजर्स इन दोनों कैमरा मोड को एक साथ यूज कर सकते हैं। यूजर्स अब डिवाइस से खींची गई तस्वीरों में अपना खुद का वाटरमार्क जोड़ सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने रियली 1 को इस अपडेट में लेटेस्ट दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच भी दिया है।

आपको याद दिला दें कि रियलमी 1 कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसे कंपनी ने इस साल मई में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6-इंच फुल एचडी+ IPS एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2160×1080 पिक्सल है।

प्रोसेसर की बात करें तो Realme 1 स्मार्टफोन MediaTek Helio P60 ऑक्टा-कोर एसओसी पर आधारित है। इसमें AI-powered 13-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Oppo Realme 1 स्मार्टफोन में 3,410mAh बैटरी दी गई है।

  • Published Date: January 1, 2019 12:00 PM IST