comscore
News

Realme ने भारत में इस फोन के बेचे 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन

इतने लोग इस्तेमाल करते हैं Realme स्मार्टफोन।

  • Published: September 20, 2018 11:41 AM IST
realme 2 india launch

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Oppo ने कुछ समय पहले अपने सब-ब्रांड Realme को पेश किया था। इस ब्रांड के अंदर कंपनी अब तक अपने दो स्मार्टफोन Realme 1 और Realme 2 को लॉन्च कर चुकी है। वहीं अब कंपनी ने ट्विट कर घोषणा की है कि उसके भारत में 10 लाख से ज्यादा कस्टमर्स हो गए हैं। कंपनी ने रियलमी 1 और रियलमी 2 समेत भारत में 10 लाख से ज्यादा डिवाइस बेच दिए हैं।

इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट के जरिए सेल किया जा रहा था। Realme 2 को पिछले महीने पेश किया गया था जो कि अब तक फ्लैश सेल के जरिए बेचा जा रहा है। इससे पहले कंपनी ने जानकारी दी थी कि Realme 2 के 2 लाख यूनिट पहली सेल और दूसरी सेल में 3.7 लाख यूनिट सेल किए थे।

इस डिवाइस को 25 सितंबर को सेल के लिए फिर पेश किया जाएगा। वहीं हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार कंपनी अगले हफ्ते Realme 2 के प्रो वेरिएंट को लॉन्च करने के लिए तैयार है। अगस्त में कंपनी ने रियलमी 2 लॉन्च के दौरान रियलमी 2 प्रो को ऑफिशियल तौर पर कंफर्म किया था और पिछले हफ्ते इसके लॉन्च इवेंट के लिए ऑफिशियल मीडिया इनवाइट भी भेजे जा चुके हैं।

अब लॉन्च से पहले रियलमी 2 प्रो का एक टीजर वीडियो देखा गया है जो कंपनी ने खुद टीज किया है। टीजर मेें स्मार्टफोन को पूरी तरह से देखा जा सकता है। रियलमी ने यूट्यूब पर टीजर वीडियो पोस्ट किया है जहां रियलमी 2 प्रो का डिजाइन देखा जा सकता है। स्मार्टफोन में ड्यूल-बैक कैमरा सेटअप दिया गया है। लेकिन इसमें कुछ विजिबल चेंज देखे गए हैं।

  • Published Date: September 20, 2018 11:41 AM IST