comscore
News

Realme 2 फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, 1 रुपये में मिल रहा है यह ऑफर

फ्लिपकार्ट इस फोन के साथ 1 रुपये में 30 दिनों का फोन एक्सचेंज प्लान भी ऑफर कर रहा है।

realme 2 review lead

ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर काम शुरू करने वाली रियलमी अब एक सेपरेट ब्रांड के तौर पर काम कर रही है। कंपनी ने पिछले साल 2018 में रियलमी 2 स्मार्टफोन को पेश किया था जो अभी तक फ्लैश सेल के जरिए बेचा जा रहा था। हालांकि अब यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है। इसका मतलब है कि अब इसे कभी भी फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। हालांकि इसके अलावा एक और ऑफर इस स्मार्टफोन के साथ दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट इस फोन के साथ 1 रुपये में 30 डे फोन एक्सचेंज प्लान ऑफर कर रहा है।

इस ऑफर के तहत अगर आप एक महीने के दौरान इसे किसी दूसरे फोन से एक्सचेंज करते हैं तो आपको 90% एक्सचेंज वैल्यू मिल जाएगी। रियलमी 2 को भारत में पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। यह डिवाइस दो वेरिएंट में आता है। इसके बेस वेरिएंट में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज है जिसकी कीमत 9,499 रुपये है। वहीं इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिेएंट की कीमत 10,990 रुपये है।

<strong>

</strong>

Realme 2 स्पेसिफिकेशंस

Realme 2 में 6.2-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 271ppi है। डिस्प्ले के टॉप पर नॉच दिया गया है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसमें 14nm क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू है। इसके साथ ही डिवाइस में 3जीबी/4जीबी रैम और 32जीबी/64जीबी स्टोरेज ऑप्शन मौजूद है। डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है।

सेकंड सेंसर की मदद से DSLR जैसा bokeh इफेक्ट दिया जा सकता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा AI ब्यूटी मोड और bokeh मोड को सपोर्ट करता है। पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 4,320mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए फोन में ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, जीपीएस और डाटा ट्रांसफर व चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है। डिवाइस में एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

  • Published Date: January 30, 2019 12:24 PM IST