comscore
News

रियलमी 2 प्रो यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब ये फीचर मिलेगा

रियलमी CEO माधव सेठ ने कहा है कि रियलमी 2 प्रो को 2019 के पहले क्वॉर्टर में स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर मिल जाएगा।

realme 2 pro review screen

अोप्पो के सब ब्रांड रियलमी ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में काफी कम समय में अच्छा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी अभी तक भारत में चार स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। कंपनी अगले हफ्ते अपना पांचवा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हालांकि इसके बावजूद कंपनी अपने पुराने स्मार्टफोन को नए अपडेट देने पर भी काम कर रही है। कंपनी ने दो महीने पहले रियलमी 2 प्रो को लॉन्च किया था। यह एक वेल राउंडिड स्मार्टफोन था जो अफोर्डेबल प्राइस में काफी अच्छे फीचर के साथ आता है।


अब कंपनी इस फोन में नया अपडेट दे रही है जिससे यह फोन आने वाले दिनों में और अच्छा हो जाएगा। रियलमी CEO माधव सेठ ने कहा है कि रियलमी 2 प्रो को 2019 के पहले क्वॉर्टर में स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर मिल जाएगा।

सेठ ने इस बात की जानकारी एक ट्विट के जरिए दी है। इस अपडेट को ओवर द एयर अपडेट के जरिए दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस फीचर को दूसरे रियलमी स्मार्टफोन में भी दिया जाएगा। एक दूसरे ट्विट में सेठ ने कहा कि कंपनी बूटलोडर को अनलॉक कर देगी और अगले वर्ष की शुरुआत में रियलमी 1 के लिए सोर्स कोड जारी करेगी। रियलमी 2 प्रो के लिए बूटलोडर अनलॉक करने की पहले ही पुष्टि हो चुकी है।

रियलमी 2 प्रो में Qualcomm Snapdragon 660 SoC के साथ 4GB/8GB RAM और 64GB/128GB स्टोरेज है। फोन में 6.3इंच फुल HD+ डिस्प्ले है जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो पर ऑपरेट होता है जिसमें Color OS की स्किन है। इसके अलावा फोन के बैक में 16MP+2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए फोन में 16मेगापिक्सल का स्मार्टफोन है। इसके अलावा फोन में 3500mAh बैटरी है।

  • Published Date: November 21, 2018 2:20 PM IST