comscore
News

Realme 2 Pro का कैमरा अब और होगा बेहतर

कंपनी एक नए स्मार्टफोन को दिसंबर में लॉन्च करने वाली है, जो मीडियाटेक Helio P70 चिपसेट पर बेस्ड कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

realme 2 pro review camera back

Realme 2 Pro को इस हफ्ते फ्रंट कैमरा और बैटरी अॉप्टिमाइजेशन के साथ एक OTA अपडेट मिलने जा रही है। इसके अलावा रियलमी 2 प्रो को अपडेट मिलने के तुरंत बाद रियलमी 1 को भी ColorOS 5.2 अपडेट मिलेगी।

रियलमी इंडिया के CEO माधव सेठ ने ट्विटर में पोस्ट के जरिए इन दोनों स्मार्टफोन की अपडेट की टाइमलाइन की जानकारी दी है। उन्होनें पोस्ट में एक यूजर के प्रश्न का उत्तर देते हुए यह बात भी बताई कि Two-step नोटिफिकेशन क्लीयरिंग प्रोसेस में आने वाले इश्यू को भी जल्द ही फिक्स कर लिया जाएगा।

Realme को लॉन्च हुए 5 महीने ही हुए हैं और यह इतने कम समय में काफी पॉप्युलर हो गया है। हाल ही में हुई फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में कंपनी ने केवल 4 दिनों में 1 मिलियन डिवाइस बेचे थे। रियलमी 2 कंपनी का अभी तक का सबसे सफल स्मार्टफोन रहा है। कंपनी ने हाल ही में अपना स्मार्टफोन पोर्टफोलियो बढ़ाया है जिसमें कंपनी ने रियलमी 2 प्रो और रियलमी C1 पेश किया है।

आपको बता दें कि अब कंपनी एक और स्मार्टफोन को दिसंबर में लॉन्च करने वाली है, जो कि मीडियाटेक Helio P70 चिपसेट पर बेस्ड कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। IMC 2018 में BGR India से बात करते हुए रियलमी इंडिया के CEO माधव सेठ ने कहा कि स्मार्टफोन रियलमी 2 और 2 प्रो का अपग्रेड नहीं होगा। यह एक अलग डिवाइस होगी, जिसे कंपनी दिसंबर 2018 के पहले हाफ में लॉन्च करेगी।

  • Published Date: October 29, 2018 4:42 PM IST
  • Updated Date: October 29, 2018 4:43 PM IST