comscore
News

Realme 2 Pro के अॉफिशियल टीजर वीडियो में दिखाई दिया पूरा डिजाइन, 'वॉटरड्रॉप' नॉच के साथ आएगा स्मार्टफोन

नया रियलमी 2 प्रो 27 सितंबर को नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में लॉन्च होगा।

  • Published: September 17, 2018 6:18 PM IST
realme-2-pro-video-teaser-official

Image: Realme/ YouTube


ओप्पो का सब-ब्रांड Realme अगले हफ्ते Realme 2 के प्रो वेरिएंट को लॉन्च करने के लिए तैयार है। अगस्त में कंपनी ने रियलमी 2 लॉन्च के दौरान रियलमी 2 प्रो को आॅफिशियल तौर पर कंफर्म किया था और पिछले हफ्ते इसके लॉन्च इवेंट के लिए आॅफिशियल मीडिया इनवाइट भी भेजे जा चुके हैं।

अब लॉन्च से पहले रियलमी 2 प्रो का एक टीजर वीडियो देखा गया है जो कंपनी ने खुद टीज किया है। टीजर मेे स्मार्टफोन को पूरी तरह से देखा जा सकता है। रियलमी ने यूट्यूब पर टीजर वीडियो पोस्ट किया है जहां रियलमी 2 प्रो का डिजाइन देखा जा सकता है। स्मार्टफोन में ड्यूल-बैक कैमरा सेटअप दिया गया है। लेकिन इसमें कुछ विजिबल चेंज देखे गए हैं।

Image: Realme/ YouTube

वीडियो में फोन में ओप्पो F9 प्रो की तरह ‘वाटरड्रॉप’ स्टाइल नॉच देखा गया है। इसके अलावा, बैक डिजाइन अब डायमंड-कट फिनिश के बिना देखा गया है और वीडियो में स्मार्टफोन को ब्लैक कलर के वेरिएंट में से एक में देखा गया है जिसमें फोन मैट फिनिश के साथ दिखाई दिया है।

नया रियलमी 2 प्रो 27 सितंबर को नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में लॉन्च होगा। रियलमी के सीईओ ने पुष्टि की है कि रियलमी 2 प्रो की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। अभी तक रियलमी 2 प्रो के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC द्वारा पावर्ड रियलमी 2 की तुलना में थोड़ी अच्छी स्पेसिफिकेशन के साथ आने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम के साथ मिड-रेंज स्नैपड्रैगन 660 के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें 128 जीबी स्टोरेज होगी। इसमें 4 जीबी रैम वेरिएंट के साथ आने की भी संभावना है, लेकिन इस बात की कंफर्मेशन तो आने वाले समय में ही होगी। रियलमी और रियलमी 2 स्मार्टफोन के साथ फ्लिपकार्ट की पिछली पार्टनरशिप को देखते हुए, यह भी उम्मीद की जा रही है कि रियलमी 2 प्रो फ्लिपकार्ट के जरिए  27 सितंबर को लॉन्च हो सकता है।

  • Published Date: September 17, 2018 6:18 PM IST