comscore
News

Realme 2 Pro भारत में होगा 27 सितंबर को लॉन्च, जानें क्या हो सकती है कीमत और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी के CEO ने यह भी कंफर्म किया है की डिवाइस की कीमत 20,000 रुपये से नीचे होगी।

Realme 2 Pro Invite

अगर आप सोच रहे हैं कि नया Realme 2 Pro कब लॉन्च हो रहा है तो हम आपको बता दें कि डिवाइस 27 सितंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है। पिछले महीने अगस्त में Realme 2 के लॉन्च के वक्त कंपनी के CEO Madhav Sheth ने घोषणा की थी कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और उसे सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

हमने कुछ रिपोर्ट द्वारा यह अंदाजा लगाया है कि यह स्मार्टफोन Realme 2 Pro के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो से जुलाई में अलग होने के बाद ये Realme का दूसरा स्मार्टफोन होगा।

कंपनी ने अब इसे लेकर मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिये हैं और उसमें लॉन्च इवेंट की तारीख 27 सितंबर लिखी गई है। इनवाइट में एक तस्वीर है जिसमें एक टेक्स्ट लिखा है। टेक्स्ट में दो लेटर को लाल रंग से हाइलाइट किया गया है जो मिलकर 2 Pro बनता है। कुछ सोर्स के मुताबिक, CEO ने यह भी कंफर्म किया है की डिवाइस की कीमत 20,000 रुपये से नीचे होगी।

फिलहाल स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन क्योंकि यह Pro वेरिएंट है तो एेसा हो सकता है कि इसमें Realme 2 में मौजूद प्रोसेसर से ऊपर वर्जन का प्रोसेसर हो। इसमें स्नैपड्रैगन 636 या स्नैपड्रैगन 660 SoC हो सकता है। इसके अलावा इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज हो सकती है। स्मार्टफोन Realme 2 की तरह फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा।


अापको बता दें की इसके पिछले वर्जन Realme 2 में स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट दी गई है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इसे 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। रियलमी 2 स्मार्टफोन में ड्युल कैमरा सेटअप है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इस फोन में 4,230mAh की बैटरी दी गई है।

You Might be Interested

Realme 2

8990

Android 8.1 Oreo-based ColorOS 5.1
Qualcomm Snapdragon 450 SoC
12MP + 2MP
  • Published Date: September 14, 2018 8:57 AM IST