comscore
News

भारत में 28 सितंबर को लॉन्च होगा Realme 2 Pro, 20 हजार रुपए से कम होगी कीमत: रिपोर्ट

यह स्मार्टफोन बेहतरीन प्रोसेसर और डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

realme-2-first-impressions-back

रीयलमी ने मंगलवार को भारत में अपना दूसरा स्मार्टफोन Realme 2 लॉन्च किया था। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्युल रियर कैमरा सेटअप और प्रीमियम डिजाइन दिया गया है। इस इवेंट में रीयलमी ने अपने आने वाले Realme 2 Pro स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया था। इसमें कहा गया था कि यह स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च होगा। इसके बाद कंपनी ने अपने ट्वीट के जरिए इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को कंफर्म किया था। अब इस स्मार्टफोन Realme 2 Pro की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है।

Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ का कहना है कि  Realme 2 Pro भारत में एक महीने के भीतर लॉन्च होगा। उन्होंने कहा कि यह स्मार्टफोन भारत में 28 सितंबर को लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत Realme 1 से ज्यादा और 20,000 रुपए से कम होगी। उन्होंने कहा कि यह स्मार्टफोन बेहतरीन प्रोसेसर और डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि Realme 2 pro में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालांकि अभी इसके तय कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कहा जा रहा है कि Realme 2 Pro स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव हो सकता है। Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने यह भी कंफर्म किया कि रीयलमी के स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट भी प्राप्त कर रहे हैं। Realme 2 इस अपडेट को अगले साल प्राप्त कर सकता है।

  • Published Date: August 29, 2018 6:09 PM IST