comscore
News

Realme 2 Pro की अनबॉक्सिंग वीडियो हुई लीक, दिखाई दिया पूरा डिजाइन और बॉक्स कंटेंट

स्मार्टफोन की बैटरी, रैम और स्टोरेज अॉप्शन पर अभी कोई जानकारी नहीं है, न ही इसकी कीमत पर कोई जानकारी दी गई है।

  • Published: September 21, 2018 1:02 PM IST
realme-2-pro-video-teaser-official

Realme भारत में अपना तीसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन को रियलमी 2 प्रो के नाम से उतारा जाएगा। कंपनी ने इसके लॉन्च की तारीख 27 सितंबर फिक्स की है, जिसके लिए रियलमी ने मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं।

“प्रो” वेरिएंट होने के नाते, स्मार्टफोन रियलमी 2 की तुलना में पावरफुल वेरिएंट होगा। रियलमी 2 को कंपनी ने पिछले महीने लॉन्च किया था। रियलमी के CEO Madhav Seith ने कंफर्म किया है कि रियलमी 2 प्रो वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आएगा। साथ ही स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 एसओसी दिया जाएगा। अब लॉन्च होने से पहले इसकी एक अनबॉक्सिंग वीडियो ऑनलाइन सामने आई है।

लीक हुई अनबॉक्सिंग वीडियो (Tech News Box के जरिए) स्मार्टफोन के इन-बॉक्स कंटेंट को दिखाती है, जिसमें एक सिलिकॉन कवर केस, चार्जर और डाटा केबल और स्मार्टफोन शामिल है। स्मार्टफोन हल्के नीले रंग की ग्लोसी बैक, ड्यूल कैमरा मॉड्यूल और बैक में राउंड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिखाई देता है। इसमें आप टॉप पर एक वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ एज-टू-एज डिस्प्ले देख सकते हैं।

कंपनी के CEO पहले ही कंफर्म कर चुके हैं कि रियलमी 2 प्रो में लगभग 91 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ एक बड़ी नॉच होगी। स्क्रीन का साइज 6.3-इंच होने की उम्मीद है, जिसमें फुल एचडी+ 2340 × 1080 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो होगा। मेटल और ग्लास के मिक्सर के साथ, स्मार्टफोन डायमंड बैक फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है। स्मार्टफोन की बैटरी रैम और स्टोरेज अॉप्शन की अभी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, न ही इसकी कीमत पर अभी कोई जानकारी मिली है।

  • Published Date: September 21, 2018 1:02 PM IST