comscore
News

Realme 2 इन खास फीचर्स के साथ आज देगा भारत में दस्तक, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट को लाइव

Realme 2 एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

realme-2-teaser-twitter-official

Image: Realme/ Twitter


चीन की हैंडसेट निर्माता ओप्पो का सब-ब्रांड Realme अब अपनी पेरेंट कंपनी से अलग होकर ऑपरेट कर रही है। Realme आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस डिवाइस को Realme 2 के नाम से पेश किया जाएगा जो कि ई-कॉमईस वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

फ्लिपकार्ट ने कुछ समय पहले डिवाइस को अपने प्लेटफॉर्म पर टीज किया था, जिसमें डिवाइस के Key फीचर्स बताए गए थे। कंपनी आज दिल्ली में 12:30PM पर लॉन्च इवेंट का आयोजन करेगी। इस इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर लाइव देखा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट ने Realme 2 के लिए एक माइक्रोसाइट बनाई है, जिसमें बताया गया है कि डिवाइस नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 6.2-इंच डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो होगा। साथ ही Realme 2 में ड्यूल रियर कैमरा होगा जो कि Realme 1 में मिसिंग था। कंपनी के टीजर में यह जानकारी भी सामने आई है कि डिवाइस में 4,320mAh की बैटरी होगी।

Realme ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि डिवाइस को 10,000 रुपए के अंदर पेश किया जाएगा। इसका मतलब है कि डिवाइस की टक्कर मार्केट में मौजूद Redmi Note 5, Honor 7A और Asus Zenfone Max Pro M1 जैसे स्मार्टफोन से होगी।

इस डिवाइस की स्पेसिफिकेशन भी लीक हो चुकी है। सामने आई जानकारी के अनुसार हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित होगा। डिवाइस को दो वेरिएंट – 32GB+3GB और 64GB+4GB में पेश किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। साथ ही वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

You Might be Interested

Realme 2

8990

Android 8.1 Oreo-based ColorOS 5.1
Qualcomm Snapdragon 450 SoC
12MP + 2MP
Realme 1

8990

Android Oreo
MediaTek Helio P60 octa-core
13MP
  • Published Date: August 28, 2018 9:46 AM IST