comscore
News

Realme 3 को कंपनी ने डायमंड कट डिजाइन और ड्यूल कैमरे के साथ किया टीज, जल्द होगा लॉन्च

कंपनी ने रियलमी 3 को एक टीजर ट्विट किया है, इस पोस्ट में रियलमी 3 को डायमंड कट बैक डिजाइन के साथ देखा जा सकता है।

  • Published: February 21, 2019 12:20 PM IST
realme-2-first-impressions-back-1

ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर शुरुआत करने वाली कंपनी रियलमी जल्द ही भारत में Realme 3 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने हाल में Realme 1 और Realme 2 के रिटेल बॉक्स इमेज को एकसाथ टीज किया था। इससे पहले सीईओ माधव सेठ द्वारा Realme 3 को लेकर Gully Boy का एक इंस्पायर्ड टीजर वीडियो भी देखने को मिला था।

अब कंपनी ने रियलमी 3 को एक टीजर ट्विट किया है। इस पोस्ट में रियलमी 3 को डायमंड कट बैक डिजाइन के साथ देखा जा सकता है। रियलमी 1 को डायमंड पैटर्न बैक डिजाइन के साथ पेश किया गया था।

रियलमी ने ट्विटर पर जिस इमेज को शेयर किया है उसमें वर्टिकली स्टैक्ड ड्यूल कैमसा सेटअप भी देखा जा सकता है। इसके अलावा बॉटम एज में 3.5mm जैक भी दिखाई दे रहा है। ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर रियलमी ने पिछले साल भारत में अपनी शुरुआत की थी। रियलमी 3 स्मार्टफोन से पहले कंपनी Realme 1 और Realme 2 को लॉन्च कर चुकी है। इन दोनों स्मार्टफोन को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हाल में रियलमी 2 ने 20 लाख यूनिट्स बिक्री के आंकड़े को पार कर लिया था।

कंपनी ने रियलमी 2 को 6.2-inch (720x1520pixels) नॉच डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 450 SoC के साथ 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया था। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप (13-megapixel+2-megapixel) है। सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी दिया गया है।

  • Published Date: February 21, 2019 12:20 PM IST