comscore
News

कंपनी ने ट्वीट कर दिया Realme 3 स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने का संकेत

इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है Realme 3 स्मार्टफोन।

realme-3-teaser-twitter

रियलमी बहुत जल्द अपने अगले फ्लैगशिप फोन से पर्दा उठा सकती है। रियलमी कंपनी के CEO Madhav Sheth ने एक दिन पहले ही बॉलीवुड फिल्म गली बॉय की स्टाइल में आने वाले Realme 3 स्मार्टफोन को टीज किया था। इसके बाद मंगलवार को कंपनी ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कंपनी ने Realme 1 और Realme 2 की फोटो शेयर करते हुए पूछा है, ‘चलिए देखते हैं जब आप 1 और 2 को साथ रखते हैं तो क्या बनता है।’ रियलमी के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी का अगला फोन Realme 3 हो सकता है।

कंपनी के ट्वीट के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि Realme 3 की लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में जल्द ही और भी जानकारियां सामने आ सकती है। इससे पहले CEO Madhav Sheth ने पहले बताया था कि कंपनी का नया फोन 2019 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है। Realme 1 और Realme 2 दोनों फोन्स को काफी लोगों ने पसंद किया था। ऐसे में कंपनी Realme 3 के लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित दिख रही है।

Realme 3 अपने पिछले वर्जन Realme 2 के मुकाबले और बेहतर फीचर्स के साथ आएगा। आपको याद दिला दें कि रियलमी 2 में 6.2-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है। इसमें 14nm क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू है।

इसके साथ ही इस फोन में 3जीबी/4जीबी रैम और 32जीबी/64जीबी स्टोरेज ऑप्शन मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है जिसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया था। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 4,320mAh की बैटरी दी गई है।

 

  • Published Date: February 19, 2019 5:22 PM IST