comscore
News

Realme 3 भारत में 4 मार्च को Helio P70 और डायमंड कट डिजाइन के साथ होगा लॉन्च

स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप आने की बात कही जा रही है।

Realme 3 India launch

Image credit: Realme


रियलमी ने आखिरकार Realme 3 की लॉन्च डेटा का खुलासा कर दिया है। कंपनी के न्यू ट्विट और वेबसाइट पर लेंडिंग पेज के मुताबिक स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट 4 मार्च 2019 को दोपहर 12:30 पर होगा। कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट से पहले सोशल मीडिया पर  कई टीजर टीज किए हैं। वहीं खबरें हैं कि सैमसंग भी 27 फरवरी को सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज और 28 फरवरी को Galaxy M30 को लॉन्च करेगा।

अन्य चाइनीज कंपनी शाओमी भी 28 फरवरी को भारत में Xiaomi Redmi Note 7 को लॉन्च करेगी। इसी टाइम पर चीन में रेडमी नोट 7 प्रो को भी लॉन्च किए जाने की खबर है। ओप्पो भी भारत में 5 मार्च को F11 Pro को लॉन्च करेगा।

इससे पहले लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक Realme 3 के बैक में डायमंड कट डिजाइन होगा। स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप आने की बात कही जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

स्मार्टफोन की टीज की गई फोटो में 3.5mm ऑडियो सॉकेट को भी देखा जा सकता है, जो स्मार्टफोन के बॉटम पर दिया गया है। इसके अलावा रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी है कि यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 and Helio P60 SoC के साथ आएगा। P70 वेरिएंट को सिर्फ भारत में ही लॉन्च किया जाएगा।

  • Published Date: February 24, 2019 5:23 PM IST