comscore
News

आज लॉन्च होगा Realme 3 Pro, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव

Realme 3 Pro की मार्केट में सीधी टक्कर Xiaomi के Redmi Note 7 Pro से होनी है।

Realme 3 Pro Fortnite

Image credit: Madhav Sheth Twitter


चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Realme आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में Realme 3 Pro को लॉन्च करेगा। Realme 3 Pro ओप्पो के सब-ब्रांड रहे Realme का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। पिछले महीने Realme 3 के लॉन्च में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अनाउंस किया था। लॉन्च से पहले कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के टीजर जारी किए थे, जिनमें फोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस और फीचर रीवील किए थे। स्मार्टफोन मार्केट में 20 हजार रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में Realme 3 Pro की टक्कर Xiaomi के Redmi Note 7 Pro से होगी।

Realme 3 Pro के लॉन्च इवेंट की लाइव की डिटेल्स

Realme 3 Pro का लॉन्च इवेंट आज यानी 22 अप्रैल को नई दिल्ली में दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। इस लॉन्च इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया पेज चैनल्स और कंपनी की वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को टीज करते हुए कंपनी ने इसके कैमरा को काफी हाइलाइट किया है। कंपनी ने लो लाइट कंडीशन में खींची कुछ फोटो भी शेयर की हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट फर बेचेगी जहां इसका लैंडिंग पेज पहले से लाइव हो चुका है।

इस फोन को टीज करते हुए कंपनी के CEO माधव सेठ ने दावा किया है कि Realme 3 Pro के Ultra HD मोड 64-मेगापिक्सल की कैपेबिलिटी वाली इमेज क्लिक कर सकता है। वहीं कैमरे में सुपर स्लो-मो फीचर भी दिया गया है। वहीं स्मार्टफोन के टीजर से मिली जानकारी के मुताबिक, Realme 3 Pro पावरफुल स्नेपड्रेगन प्रोसेसर और फास्ट चार्चिंग स्पोर्ट के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि मात्र दस मिन के चार्जिंग में 5 घंटे के टॉक टाइम मिलेगा।

Realme 3 Pro की कीमत और, स्पेसिफिकेशंस (संभावित)

Realme 3 Pro की कीमत इस स्मार्टफोन के पहले वर्जन Realme 2 pro की कीमत 12,599 रुपये के आसपास होगी। इस स्मार्टफोन की मार्केट में सीधी टक्कर Redmi Note 7 Pro से है जिसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। ऐसे में Realme कीमत के मामले में भी शाओमी को टक्कर देने का प्लान बना रही है। Geekbench और Bluetooth SIG की लिस्टिंग के दौरान मिली जानकारी के मुताबिक, Realme 3 Pro Android 9 Pie पर बेस्ड Color OS 6.0 पर रन करता है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर 6.3-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है। ये फोन Snapdragon 710 SoC से लैस है जो 6GB की रैम के साथ आ सकता है। इससे पहले कंपनी का स्मार्टफोन Realme 3 Helio P70 SoC से लैस था जो 4GB RAM के साथ आता था।

  • Published Date: April 22, 2019 8:55 AM IST
  • Updated Date: April 22, 2019 9:01 AM IST