comscore
News

Realme 3 Pro: Flipkart पर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ रियलमी का लैंडिग पेज हुआ लाइव

सेठ के लेटेस्ट ट्विट के मुताबिक Realme 3 Pro को 10 मिनट चार्ज करने के बाद आपको 5 घंटे का टॉकटाइम मिलेगा।

Realme 3 Pro Fast Charging tech

Image credit: Flipkart


Realme ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। अब कंपनी भारतीय मार्केट में नए स्मार्टफोन Realme 3 Pro को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसको टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी के CEO Madhav Sheth ने अपकमिंग स्मार्टफोन का न्यू टीजर शोकेस किया है जिसमें स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। सेठ के लेटेस्ट ट्विट के मुताबिक Realme 3 Pro को 10 मिनट चार्ज करने के बाद आपको 5 घंटे का टॉकटाइम मिलेगा। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन किसी फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।
हालांकि यह फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी कौन से होगी इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि इस स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी इस स्मार्टफोन को निश्चित तौर पर फायदा देगी। इसके अलावा Realme ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपकमिंग स्मार्टफोन के कई कैमपा सैंपल भी शोकेस किए हैं। कंंपनी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस के कुछ फोटो को भी इसी तरह शेयर किया था।

कंपनी ने इसके अलावा जानकारी दी है कि वह Realme 3 Pro के “Blind Order” को भी 19 अप्रैल 2019 की मिडनाइट से शुरू कर देगी। इसका मतलब है कि स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन यूजर्स इस फोन को खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन करवा पाएंगे। इस स्मार्टफोन को 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। “Blind Order” से तात्पर्य यह है कि जो लोग Realme 3 Pro के लिए रजिस्ट्रेशल करेंगे उन्हें फोन की स्पेसिफिकेशंस और प्राइस के बारे में कुछ नहीं पता होगा।

माधव सेठ ने “Blind Order” ट्विट करते हुए कहा है “Time to show who’s really excited”। कंपनी का यह फोन एक गेमिंग सेंट्रिक फोन होगा। स्मार्टफोन में गेम खेलने वाले लोगों के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 22 अप्रैल को लॉन्च के वक्त ही स्मार्टफोन के बारे में अधिक स्पेसिफिकेशंस का पता चल पाएगा।

 

  • Published Date: April 17, 2019 9:32 AM IST