comscore
News

Realme 3 Pro गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, 6GB रैम और स्नैपड्रैगन 710 SoC से होगा लैस

Realme ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 22 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे दिल्ली यूनिवर्सिटी में लॉन्च करेगी।

realme 2 pro review logo

ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर काम शुरू करने वाली Realme ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। अब कंपनी भारत में Realme 3 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को भारत में 22 मई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि स्मार्टफोन के ऑफिशियल लॉन्च से पहले यह डिवाइस गीकबेंच और ब्लूटुथ SIG वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। गीकबेंच की लिस्टिंग से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 के साथ आ सकता है। इसके अलावा यह एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड कलर OS 6.0 पर ऑपरेट होगा गीकबेंच पर Realme स्मार्टफोन RMX1851 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ है, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन रियलमी 3 प्रो होगा।

दोनों वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme 3 Pro में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और 3,960 mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा इस फोन में 6GB रैम आने की बात भी कही जा रही है। इससे पहले रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने भी Realme 3 Pro में स्नैपड्रैगन 710 आने का संकेत दिया है। फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कई फीचर होंगे।

Realme ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 22 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे दिल्ली यूनिवर्सिटी में लॉन्च करेगी। ऐसा हो सकता है कि यह इवेंट यूनिवर्सिटी स्टेडियम में आयोजित किया जाए, क्योंकि हाल ही में कंपनी के CEO Madhav Sheth ने स्टेडिम की कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

कंपनी के CEO एक यूट्यूब वीडियो में दिखाई दिए हैं, जहां वह इस स्मार्टफोन के कुछ मुख्य फीचर्स के बारे में बता रहे हैं। Sheth ने कहा है कि Realme 3 Pro के साथ कंपनी एक अन्य डिवाइस भी पेश करेगी। हालांकि इस डिवाइस के बारे में Sheth ने किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है। Sheth का कहना है कि यह स्मार्टफोन अपने प्राइज सेगमेंट में इस चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।

  • Published Date: April 13, 2019 8:17 PM IST