comscore Realme 3 smartphone यूजर्स के लिए खुशखबरी, नई अपडेट से मिल रहे हैं ये फीचर्स
News

Realme 3 Smartphone यूजर्स के लिए खुशखबरी, नई अपडेट से मिल रहे हैं ये फीचर्स

Realme 3: Realme ने भारत में Realme 3 स्मार्टफोन के लिए नए सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा की है। कंपनी ने इस अपडेट की घोषणा अपने ऑफिशियल Realme forum में की है। अपडेट के साथ स्मार्टफोन में May 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी मिलता है। इस अपडेट से फोन में लॉक स्क्रीन मैग्जीन फीचर भी आता है।

Realme 3 (10)

Image Credit: Bodhisatwa Ray


Realme 3 Smartphone: Realme ने भारत में  Realme 3 Smartphone स्मार्टफोन के लिए नए सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा की है। कंपनी ने इस अपडेट की घोषणा अपने ऑफिशियल Realme forum में की है। इसमें कहा गया है कि यह न्यू अपडेट Realme 3 Smartphone में ओवर द एयर (ओटीए) के माध्यम से दी गई है। इस अपडेट को चरणबद्ध तरीकेे से रोलआउट किया गया है इसलिए सभी यूजर्स को इस अपडेट के मिलने में थोड़ा समय लग सकता है।
Realme 3 की यह अपडेट बिल्ड नंबर RMX1825EX_11_A.16 के जरिए दी गई है। इस अपडेट से स्मार्टफोन में नए फीचर्स आते हैं। अपडेट के साथ स्मार्टफोन में May 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी मिलता है। इस अपडेट से फोन में लॉक स्क्रीन मैग्जीन फीचर भी आता है।

यूजर्स को एक नोटिफिकेशन मिलेगा जब यह पडेट रेडी होगी। इसके अलावा अपडेट को फोन में की सेटिंग में जाकर मैनुअल चेक किया जा सकता है। अपडेट को रियली कम्युनिट फॉरम से मैनुअली डाउनलोड किया जा सकता है। फॉरम में आपको इंस्टॉल से जुड़ी सभी डिटेल्स स्टेप्स मिल जाएंगे।

Realme 3 price specification and features

Realme 3 के बेस वेरिएंट को 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। यह कीमत इसके 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज की है। इसका एक वेरिएंट 3जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसे 9,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

फोन को यूनिबॉडी डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है। बायर्स इस फोन को Dynamic Black, Radiant Blue और Black कलर में खरीद सकते हैं। Realme 3 में 6.3-inch HD+ (1520×720 pixels) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसके अलावा इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में MediaTek Helio P70 SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.1GHz है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

  • Published Date: June 15, 2019 2:18 PM IST


You Might be Interested

Realme 3

8499

Android 9 Pie
MediaTek Helio P70
Dual - 13MP + 2MP