comscore
News

मीडियाटेक Helio P60 के साथ Realme 3 गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

कंपनी के CEO Madhav Sheth ने कहा है कि कंपनी मार्च 2019 तक एक से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

  • Published: November 15, 2018 10:20 AM IST
realme 2 pro review logo

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में आने के बाद से ही रियलमी काफी सफल रहा है। कंपनी ने भारत में अपने चार स्मार्टफोन पेश किए हैं। चारों ही स्मार्टफोन काफी पॉप्युलर भी हुए हैं। कंपनी ने हाल ही में इनमें से दो स्मार्टफोन रियलमी 2 प्रो और C1 को एक साथ एक लॉन्च इवेंट में पेश किया था। लॉन्च में कंपनी ने कहा था कि वे जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करेंगे, जो मीडियाटेक के लेटेस्ट प्रोसेसर Helio P70 प्रोसेसर पर बेस्ड होगा।

यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो मीडियाटेक Helio P70 प्रोसेसर पर बेस्ड होगा। हालांकि एेसा लग रहा है कि कंपनी एक के बजाए दो स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। रियलमी का एक स्मार्टफोन Geekbenck लिस्टिंग(MSP द्वारा देखी गई) पर स्पॉट हुआ है। स्मार्टफोन RMX1833 मॉडल नेम से लिस्ट हुआ है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक Helio P60 अॉक्टा-कोर SoC के साथ लिस्ट हुआ है। इस प्रोसेसर के साथ कंपनी ने अपने सबसे पहले स्मार्टफोन रियलमी 1 को भी लॉन्च किया था।

लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम होगी और यह एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर काम करेगा। परफॉर्मेंस की बात करे तो, स्मार्टफोन ने गीकबेंच पर सिंगल-कोर पर 1,560 पॉइंट्स का स्कोर हासिल किया है और मल्टी-कोर में 5,926 पॉइंट्स हासिल कए हैं। स्मार्टफोन रियलमी 3 के नाम से पेश हो सकता है।

इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि स्मार्टफोन अॉफिशियली कब लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी के CEO Madhav Sheth ने कहा है कि कंपनी मार्च 2019 तक एक से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

  • Published Date: November 15, 2018 10:20 AM IST