comscore
News

Realme के CEO को चढ़ा बॉलीवुड फीवर, Gully Boy स्टाइल में किया Realme 3 के लॉन्च को टीज

वीडियो में देखकर साफ पता चलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन रियलमी 3 के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

realme-3-teaser-madhav-sheth-gully-boy

Realme ने अपने लॉन्च के बाद से ही भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ बना ली है। कंपनी ने लॉन्च के बाद से अभी तक मार्केट में अपने पांच स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं और अब कंपनी इस लिस्ट में एक और स्मार्टफोन जोड़ने जा रही है। कंपनी के CEO Madhav Sheth ने बॉलिवुड स्टाइल में आने वाले Realme 3 स्मार्टफोन को टीज किया है।

अब ऑनलाइन एक वीडियो देखी गई है, जिसे देख कर ऐसा लगता है कि यह Realme के ऑफिशियल टीजर का प्रीव्यु है। इस शॉर्ट वीडियो में Madhav Sheth Gully Boy मूवी के रैपर्स के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखकर साफ पता चलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन रियलमी 3 के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

जैसा कि नाम से पता चलता है। यह स्मार्टफोन रियलमी 1 और रियलमी 2 का अपग्रेड होगा, जिन्हें पिछले साल लॉन्च किया गया था। दोनों ही डिवाइस को भारतीय यूथ ने काफी पसंद किया है, जिसकी वजह से रियलमी 2 ने भारत में 20 लाख स्मार्टफोन सेल का मार्क भी हासिल किया है।

रियलमी 3 अपने पिछले वर्जन रियलमी 2 के मुकाबले और बेहतर फीचर्स के साथ आएगा। आपको याद दिला दें कि रियलमी 2 में 6.2-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है। इसमें 14nm क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू है।

इसके साथ ही डिवाइस में 3जीबी/4जीबी रैम और 32जीबी/64जीबी स्टोरेज ऑप्शन मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 4,320mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: February 18, 2019 2:11 PM IST