comscore Realme 3i स्मार्टफोन Flipkart पर स्पेसफिकेशंस और डिजाइन के साथ फिर हुआ टीज,
News

Realme 3i स्मार्टफोन Flipkart पर एक बार फिर हुआ टीज, डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

इस नए टीजर में हम साफ तौर पर देख सकते हैं कि स्मार्टफोन डायमंड-कट ग्रेडिएंट फिनिश, ड्यूल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा इस टीजर में इस स्मार्टफोन के MediaTek Helio P60 प्रोसेसर और 4,230mAh बैटरी के साथ आने की बात भी कही गई है।

realme-3i-back-design-teaser

Realme अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X को 15 जुलाई को भारत में लॉन्च करने वाला है। हाल में खबर आई थी कि रियलमी इस स्मार्टफोन के साथ एक अन्य स्मार्टफोन Realme 3i को भी लॉन्च कर सकता है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Flipkart पर टीज किया था, जहां इसे “Smartphones Ka Champion” स्लोगन के साथ टीज किया गया था। इसके अलावा टीजर में Realme ने इस स्मार्टफोन के सबसे स्टाइलिश चैंपियन , बड़ी बैटरी वाला चैंपियन, डिस्प्ले और कैमरा चैंपियन होने का भी दावा किया है। अब Flipkart ने इस स्मार्टफोन को एक बार फिर टीज किया है। इस बार इस स्मार्टफोन का डिजाइन और कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस भी टीज की गई है। साथ ही कंपनी ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि यह स्मार्टफोन 15 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

इस नए टीजर में स्मार्टफो न का बैक डिजाइन दिखाया गया है। इसमें हम साफ तौर पर देख सकते हैं कि स्मार्टफोन डायमंड-कट ग्रेडिएंट फिनिश, ड्यूल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा इस टीजर में इस स्मार्टफोन के MediaTek Helio P60 प्रोसेसर और 4,230mAh बैटरी के साथ आने की बात भी कही गई है। इसके पिछले टीजर में हमने स्मार्टफोन का फ्रंट डिजाइन भी देखा था, जिसमें हमें स्मार्टफोन में Realme 3 के जैसी वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच भी देखने को मिली थी।

यदि इसके नाम को देखा जाए तो ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मौजूदा Realme 3 का लाइट वेरिएंट हो सकता है। कंपनी ने Realme 3 को MediaTek Helio P70 के लॉन्च किया था और Realme 3i में Helio P60 दिया जाएगा। इससे भी यह बात काफी हद तक कंफर्म होती है कि यह Realme 3 का लाइट वर्जन होगा।

इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन की अन्य जानकारियों से फिलहाल पर्दा नहीं उठाया है। बता दें कि Realme X और Realme 3i आने वाली 15 जुलाई को लॉन्च किए जाएंगे। Realme India के CEO, Madhav Sheth ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट के जरिए Realme Fans से इस अपकमिंग इवेंट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स की संख्या का अंदाजा लगाने को कहा था। ऐसा हो सकता है कि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन के साथ एक या दो अन्य प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करें। इनमें एसेसरीज भी शामिल हो सकती है।

  • Published Date: July 11, 2019 11:54 AM IST


You Might be Interested

Realme X

16999

Android 9 Pie with ColorOS 6
Qualcomm Snapdragon 710
Dual 48MP + 5MP